DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छत्रपति शिवाजी का किरदार निभाना चाहते हैं आमिर खान

aamir khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर छत्रपति शिवाजी का किरदार निभाना चाहते हैं। आमिर खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' का ऐलान किया था। यह हॉलीवुड की हिट फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। आमिर खान की इस फिल्म का निदेर्शन सीक्रेट सुपरस्टार के निदेर्शक अद्वेत चंदन करेंगे।

पिछले कई दिनों से आमिर की उनके महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट महाभारत पर काम करने की खबरें सामने आ रही थी। कहा जा रहा था कि आमिर सात सीरीज की महाभारत बनाने जा रहे हैं और इसमें उन्होंने अपने लिए भगवान कृष्ण का रोल चुना है। लेकिन अब आमिर ने लाल सिंह चढ्ढा का ऐलान कर महाभारत से जुड़ी खबरों पर विराम लगा दिया है।

'BHUJ:The Pride of India' में साथ दिखेंगे संजय दत्त, परिणीति और सोनाक्षी

आमिर बड़े पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल भी करने के लिए आतुर हैं। आमिर शिवाजी महाराज की वीरता भरी कहानियों से बेहद प्रभावित हैं और चाहते हैं कि वह उनका रोल प्ले करें। आमिर ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह भी उनकी तरह दिखते हैं इसलिए वह छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक फिल्म में उनके किरदार के साथ न्याय कर पाने में सक्षम होंगे। आमिर खान की इन बातों से ऐसा लगता है कि लाल सिंह चढ्ढा के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट शिवाजी महाराज की बायोपिक फिल्म हो सकता है। फैंस को पर्दे पर आमिर को शिवाजी महाराज के किरदार में देखना वाकई बहुत अच्छा लगेगा।

Holi 2019: माधुरी-अक्षय समेत कई बॉलीवुड सितारों ने दी होली की बधाई

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aamir Khan wants to play Chhatrapati Shivaji role in film