DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख-सलमान को आमिर खान ने छोड़ा पीछे, दिवाली पर सबसे ज्यादा है TOH की पहले दिन की कमाई

शाहरुख-सलमान को आमिर खान ने छोड़ा पीछे, दिवाली पर सबसे ज्यादा है पहले दिन की कमाई

आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां दिवाली के मौके पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ की कमाई कर ली है। दिवाली के मौके पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां। बता दें कि इससे पहले भी दिवाली के मौके पर कई फिल्में रिलीज हुई हैं और उनके पहले दिन की कमाई को कम्पेयर करें तो ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां टॉप पर हैं। इतना ही हीं आमिर की इस फिल्म ने तो शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों को भी पीछा छोड़ दिया है।

हैप्पी न्यू ईयर

हैप्पी न्यू ईयर

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी और विवान शाह की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर दिवाली 2014 के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में पहले दिन 44.97 करोड़ की कमाई की थी।

प्रेम रतन धन पायो


प्रेम रतन धन पायो

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और सोनम कपूर की फिल्म प्रेम रतन धन पायो भी 2015 की दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। सलमान की इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी उत्साह था। ये सोनम और सलमान की पहली फिल्म भी थी। फिल्म ने भारत में पहले दिन 40.35 करोड़ की कमाई की थी।

गोलमाल अगेन

गोलमाल अगेन

अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े स्टारर गोलमाल अगेल दिवाली 2017 पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में  पहले दिन 30.14 करोड़ की कमाई की थी।

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' देखकर कुमार विश्वास बोले- हमें ठग लिया

Thugs Of Hindostan: नेगेटिव कमेंट्स के बीच फिल्म ने बनाया बॉलीवुड का ये बड़ा रिकॉर्ड

 

कृष 3

कृष 3

ऋतिक रोशन स्टारर कृष 3 भी 2013 दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में पहले दिन 25.50 करोड़ की कमाई की थी।

शिवाय

शिवाय

अजय देवगन स्टारर शिवाय को अजय के ही प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई गई थी। फिल्म ने पहले दिन 10.24 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म 2016 दिवाली पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में पहले दिन 13.30 करोड़ की कमाई की थी।

ऐ दिल है मुश्किल

ऐ दिल है मुश्किल

रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा स्टारर ऐ दिल है मुश्किल भी शिवाय के साथ ही रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में पहले दिन 13.30 करोड़ की कमाई की थी।

 सीक्रेट सुपरस्टार

सीक्रेट सुपरस्टार

आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार पिछले साल यानी 2017 को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में पहले दिन 4.80 करोड़ की कमाई की थी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aamir khan thugs of hindostan highest earning on diwali