फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘लाल सिंह चड्ढा’ का बायकॉट देख ‘महाभारत’ बनाने से डरे आमिर खान? कहा- ‘ये फिल्म बनाना यज्ञ है’

‘लाल सिंह चड्ढा’ का बायकॉट देख ‘महाभारत’ बनाने से डरे आमिर खान? कहा- ‘ये फिल्म बनाना यज्ञ है’

साल 2018 में खबर आई थी कि आमिर खान महाभारत पर फिल्म बनाना चाहते हैं। जिस तरह 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर लगातार बायकॉट की मांग की जा रही है ऐसा लग रहा अब यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ का बायकॉट देख ‘महाभारत’ बनाने से डरे आमिर खान? कहा- ‘ये फिल्म बनाना यज्ञ है’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 09 Aug 2022 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

कुछ साल पहले आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर खबर थी कि वो महाभारत पर फिल्म बनाना चाहते हैं और इस पर काफी समय से विचार कर रहे हैं। आमिर ने उस वक्त अपने कई इंटरव्यू में बताया था कि वह कृष्ण के अलावा कर्ण से काफी प्रभावित हैं। पर्दे पर वो कौन सा किरदार निभाना चाहते हैं इस पर वह कृष्ण और कर्ण के बीच कन्फ्यूज हैं। हालांकि इस फिल्म के डेवलपमेंट को लेकर काफी समय से कोई खबर नहीं है। आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा‘ (Laal Singh Chadha) आने वाले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी दौरान आमिर ने ‘महाभारत‘ के बारे में भी बात की। 

क्या बनाएंगे ‘महाभारत‘


आमिर ने ‘महाभारत‘ के लिए 2018 में राकेश शर्मा की बायोपिक छोड़ दी थी। रिपोर्ट थी कि ‘महाभारत‘ का बजट लगभग 1000 करोड़ होगा। अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर आमिर ने Galatta Plus से बात करते हुए कहा, ‘जब आप महाभारत पर फिल्म बना रहे हैं तो आप सिर्फ फिल्म नहीं बना रहे हैं आप यज्ञ कर रहे हैं। यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह और भी बहुत कुछ है। यही वजह है कि मैं अभी इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैं इसे करने से डरता हूं। महाभारत आपको कभी निराश नहीं करेगा लेकिन आप महाभारत को निराश कर सकते हैं।‘ 

आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट


आमिर ने इससे पहले समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा था, ‘यह मेरी एक इच्छा है। बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। अगर मैं आज फैसला करता हूं कि मैं इसे बना रहा हूं तो मुझे इसे 20 साल देने होंगे इसलिए मुझे डर लगता है। अगर मैं हां कह दूं और इसे बनाने का फैसला कर लूं तो पांच साल सिर्फ रिसर्च में और फिर उसे पूरा करने में लग जाएंगे।‘

अक्षय कुमार से होगी टक्कर


आमिर इस वक्त ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के खिलाफ लगातार बायकॉट ट्रेंड चल रहा है। इसमें आमिर के अलावा  करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य हैं। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। 11 अगस्त को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ अक्षय  कुमार की ‘रक्षा बंधन’ भी रिलीज होगी।
 

epaper