फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनस्टूडियो के बाहर खड़े शख्स से आमिर खान ने कही ऐसी बात, मिल रही खूब वाह-वाही

स्टूडियो के बाहर खड़े शख्स से आमिर खान ने कही ऐसी बात, मिल रही खूब वाह-वाही

आमिर खान अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपने सरल व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर स्टूडियो के बाहर खड़े शख्स से प्यार से मिल रहे हैं।

स्टूडियो के बाहर खड़े शख्स से आमिर खान ने कही ऐसी बात, मिल रही खूब वाह-वाही
Deepali Srivastavaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 03:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार आमिर खान फिल्मों के अलावा अपने सरल स्वभाव के लिए भी अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं। उन्हें अक्सर फैन्स के साथ प्यार से मिलते हुए देखा गया है। हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टूडियो के बाहर खड़े एक शख्स से बात करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में आमिर रिकॉर्डिंग स्टूडियो से बाहर आते हुए दिख रहे हैं। वह कार में बैठने के लिए आगे आते हैं, तब तक एक शख्स उनके पास आकर अपना कार्ड दिखाते हुए कुछ बात करता है। आमिर उसकी पूरी बात को ध्यान से सुनते हैं।

कॉल करने की कही बात

सेलेब्स फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडिया शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। आमिर उस शख्स की बात बड़े ध्यान से सुनते हैं। फिर उसका नंबर लेकर मराठी में ही उसे जवाब देते हुए कहते हैं, मैं कॉल बैक करता हूं। 

फैन्स हुए खुश

इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स आमिर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सरल, बेहतरीन, कितने प्यारे हैं ये। तो वहीं अन्य एक ने लिखा, 'सुपरस्टार हो तो ऐसा।' आमिर हमेशा अपने फैन्स से अच्छे से मिलते हैं और उन्हें कभी निराश नहीं करते।

सनी लियोनी से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन एक्ट्रेसेस ने तोड़ी सालों पुरानी रीत, बच्चों को पिता के साथ दिया अपना नाम

आम खाते हुए शेयर किया था पोस्ट

आमिर खान जमीन से जुड़े इंसान है, ये बात सभी को पता है। पिछले दिनों एक्टर ने बेटे साथ आम खाते हुए फोटोज शेयर की थी। आमिर बेटे आजाद के साथ मजे से आम खा रहे थे। इन फोटोज को देखकर उनके फैन्स काफी खुश हो गए थे। यूजर्स ने उनकी तस्वीरों की तारीफ करते हुए कहा था कि आपके जरिए हमें भी आम पार्टी की ट्रीम मिल गई।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper