फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआमिर खान ने शुरू किया लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन, गोलगप्पे खाते आए नजर

आमिर खान ने शुरू किया लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन, गोलगप्पे खाते आए नजर

आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करना शुरू दिया है। अब मुंबई में वह आज फिल्म के ट्रेलर प्रिव्यू में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने फिल्म की टीम के साथ गोलगप्पे खाए।

आमिर खान ने शुरू किया लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन, गोलगप्पे खाते आए नजर
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 07:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। इससे पहले वह फिल्म का खूब जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। अब आज यानी कि शनिवार को आमिर फिल्म के ट्रेलर प्रीव्यू के लिए पहुंचे। इस दौरान उनका लुक काफी कैजुअल था। उन्होंने ब्लू कलर की धोती पैंट, व्हाइट टी शर्ट और पिंक शर्ट पहनी थी। इवेंट में पहुंचने के बाद पहले आमिर ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए और फिर वह गोलगप्पे खाने चले गए। इस दौरान आमिर के साथ फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन भी थे। दोनों ने फिर साथ में फोटोज क्लिक करवाई थीं।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रविवार को रिलीज होगा वो भी आईपीएल 2022 के फिनाले में। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह लीड रोल में हैं। लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है जो साल 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। 

 

फिल्म को बनने में लगे 14 साल

आमिर खान ने खुद बताया था कि इस फिल्म को बनने में 14 साल लग गए। उन्होंने कहा था, जून, जुलाई में फिल्म को 14 साल हो जाएंगे, जबसे इसका काम शुरू हुआ था। पहले के कुछ साल तो हम फिल्म के राइट्स के लिए ही भागते रहे। वैसे कोविड की वजह से भी फिल्म पोस्टपोन हुई है। वहीं शूटिंग के दौरान करीना कपूर प्रेग्नेंट भी हो गई थीं।

आमिर ने इस बारे में कहा था, 'पूरा वर्ल्ड एक तरफ कोरोना से लड़ रहा था। वहीं हम कोरोना के साथ-साथ करीना कपूर खान को लेकर भी डील कर रहे थे जो फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। करीना प्रेग्नेंट हो गई थीं। तो कोविड के बाद अब हमें करीना की प्रेग्नेंसी को भी डील करना था। तो इस फिल्म के दौरान हमें हवा ने कई अलग-अलग दिशा में ढकेला, लेकिन हमने फाइनली ये फिल्म बनाई और अब हम इसे दर्शकों को दिखाने के लिए एक्साइटेड हैं।'
 

epaper