Hindi NewsEntertainment NewsAamir Khan reveals his Thugs of Hindostan look Meet Firangi Mallah

Thugs Of Hindostan: फिरंगी अंदाज में गधे पर सवार दिखे आमिर खान, कहा-'और इ हैं हम'

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान हाल ही में अपनी फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के मोशन पोस्टर का इंतजार अब खत्म...

Thugs Of Hindostan: फिरंगी अंदाज में गधे पर सवार दिखे आमिर खान, कहा-'और इ हैं हम'
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 24 Sep 2018 12:10 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान हाल ही में अपनी फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के मोशन पोस्टर का इंतजार अब खत्म हो गया है। आमिर खान ने अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस लुक में आमिर बेहद मजेदार लग रहे हैं।

आमिर ने अपने लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह। हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको। सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम। दादी कसम !!!

इस मोशन पोस्टर में आप देख सकते हैं कि आमिर गधे पर सवार हुए फिरंगी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। आमिर खान का लुक देखकर फैंस की फिल्म देखने की बेताबी बढ़ गई है। आमिर खान का ये लुक देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका फिल्म में जबरदस्त किरदार देखने को मिलेगा। 

आपको बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 7 नवंबर से सिनेमा घरों में आने वाली थी लेकिन अब कहा जा रहा है कि यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।


 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें