DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमिर खान ने अपने संन्यास को लेकर कही ये बड़ी बातें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने हाल ही में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कुछ बड़ी बातें कही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिटायरमेंट को लेकर कुछ बातें कही हैं। आमिर ने हाल ही में ये खुलासा किया कि वो एक्टिंग से ज्यादा फिल्म के निर्माण को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं। आमिर ने आगे कहा कि वो फिलहाल सिर्फ एक्टिंग पर ध्यान देना चाहते हैं। मैं ये भी नहीं कह रहा कि मैं एक्टिंग से कम और फिल्म निर्माण को ज्यादा पसंद करता हूं। निर्माण और एक्टिंग ये दोनों चीजे मुझे बहुत प्यारे हैं।

आमिर ने आगे कहा, 'जिस दिन मैं अभिनय से संन्यास ले लूंगा। उस दिन मैं पूरी तरह से निर्देशन की और बढूंगा। मैं इस वक्त सिर्फ अपने अभिनय करियर पर ध्यान देना चाहूंगा। मैं इस वक्त एक्टिंग नहीं रोकना चाहता।'

बता दें कि आमिर ने 'लगान', 'तारे जमीन पर', 'जाने तू या जाने ना', 'दिल्ली बेली', 'तालाश', 'दंगल', 'पीपली लाइव', 'धोबी घाट' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' जैसी फिल्मों का निर्माण और डायरेक्ट भी किया है। आमिर ने कहा कि उनका उद्देश्य अच्छी फिल्में बनाना है, पैसा कमाना की उनका एजेंडा रहा नहीं है। उन्हें जब तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलती, तब तक वो फिल्में नहीं बनाते।' 

कंगना की नाराजगी के बारे में जानकर हैरान हुए आमिर...

कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'मणिकर्णिका' की रिलीज के समय बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा उतारते हुए कहा था कि सभी एक्टर उनके खिलाफ गुटबाजी करने में लगे हुए हैं। यही कारण है कि किसी ने भी उनकी फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा है। कंगना ने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा था कि, जो लोग उन्हें अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर बुलाते हैं लेकिन वो उनकी फिल्म देखने नहीं आते हैं। यहां तक की कंगना रनौत ने आमिर खान पर भी निशाना साधा था। जिनसे उनकी अच्छी बॉन्डिग है। अपने बर्थडे के मौके पर मीडिया वालों से रूबरू हुए आमिर खान ने इस बारे में खुलकर बात की और साथ ही हैरानी भी जाहिर की, कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता।

आमिर बोले- मुझसे क्यों नाराज हैं कंगना...
आमिर ने अपने जन्मदिन के मौके पर जब मीडिया वालों से मिले तो सबने उनसे यही सवाल पूछा कि उनका कंगना की नाराजगी के बारे में क्या कहना है? इस पर आमिर ने बताया,‘कंगना मुझसे नाराज हैं लेकिन क्यों.... मैं जब उनसे मिलूंगा तो उनसे इस बारे में जरूर पूछूंगा।’ देखा जाए तो आमिर ने एक तरह से इस सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया है। हालांकि हमें फिर भी यह इंतजार रहेगा कि वो कंगना से मिलें और उनकी नाराजगी दूर कर दें, ताकि जब अगली बार आमिर खान हमारे सामने आएं तो वो बता सकें कि वो कंगना की फिल्म देखने क्यों नहीं जाते हैं? 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aamir Khan reveals his plans to retire from acting