DA Image
9 जनवरी, 2021|11:07|IST

अगली स्टोरी

चोटिल होने के बावजूद 'लाल सिंह चड्ढा' की लगातार शूटिंग कर रहे हैं आमिर खान, किए गए स्पॉट

आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ अपनी इस फिल्म से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। फिल्म के लिए वह दिल्ली की अलग-अलग लोकेशन्स पर जाकर शूट कर रहे हैं। बुधवार दोपहर उन्होंने ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में फिल्म के कुछ सीन शूट किए। यह शूट लगभग चार घंटे तक चला। 

आमिर खान को कुछ दिन पहले शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी थी। वह पेनकिलर्स लेकर फिल्म की शूटिंग पूरी करने में लगे हुए थे। सोर्स के अनुसार, “शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते हुए आमिर को चोट लग गई थी, लेकिन दवाइयां खाकर उन्होंने शूटिंग जारी रखी। शिड्यूल के हिसाब से ही शूटिंग पूरी की जा रही है।” वह आगे बताते हैं कि आमिर एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान चोटिल हो गए थे, लेकिन शूटिंग नहीं रोकी गई। उनकी पसली में चोट लगी थी और उन्होंने पेनकिलर्स लेकर ही सारे सीन शूट किए।”

बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले इसी साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के चलते इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। अब यह अगले साल रिलीज की जाएगी। फिल्म, आमिर खान प्रोडक्शन की है। अद्वैत चन्दन ने इस फिल्म को निर्देशित किया है और अतुल कुलकर्णी ने इसे लिखा है। फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है।

Bigg Boss 14: फूट-फूटकर रोए एजाज खान, कविता कौशिक ने लगाया उनपर 'इस्तेमाल' करने का आरोप

काजल अग्रवाल की हल्दी सेरेमनी की सामने आईं फोटोज, मंगेतर गौतम किचलू संग डांस करती दिखीं

हालांकि, इस फिल्म में करीना कपूर खान भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन वह अपने  हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। इसकी जानकारी करीना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स दी थी। करीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आमिर खान के साथ फिल्म की पूरी टीम को शानदार जर्नी के लिए शुक्रिया कहा था। करीना ने लिखा था, “सभी यात्राओं का एक अंत होता है। आज मैंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सका। सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए शूटिंग की गई। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चन्दन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan resumed shooting of Lal Singh Chaddha spotted in Greater Noida