DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस खास काम के लिए आमिर खान ने मुंबई में खरीदी इतने करोड़ की प्रोपर्टी, कीमत जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

aamir khan

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों महाराष्ट्र में पानी की समस्या को सुलझाने के मकसद से एनजीओ पानी फाउंडेशन को प्रमोट में जुटे हुए हैं। आए दिन आमिर खान पानी बचाने के लिए लोगों को मोटिवेट करते रहते हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि आमिर खान ने हाल ही में करोड़ों की कीमत वाली एक प्रोपर्टी खरीदी है। 

लेग प्रेस मशीन पर सिक्योरिटी गार्ड्स को बिठा कर सलमान खान ने किया एक्सरसाइज वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार,  आमिर खान ने 35 करोड़ की कीमत वाली एक प्रोपर्टी खरीदी है, उनकी शानदार प्रॉपर्टी मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एसवी रोड़ पर है। रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने ये करोड़ों की प्रॉपर्टी प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से खरीदी है। इसके लिए 2.1 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया जा चुका है। रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने एसवी रोड स्थित प्राइम प्लाजा में ये विशाल प्रॉपर्टी अपने नाम की है। आमिर खान ने प्राइम प्लाजा में दूसरी और तीसरी मंजिल कमर्शियल प्रोपर्टी के तौर पर खरीदी है। रिपोर्ट की माने तो आमिर खान इस विशाल प्रॉपर्टी में अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने वाले है। इसके साथ ही अपने बिजनेस के और विकल्पों का पता लगाने के लिए उन्होंने ये प्रॉपटी खरीदी है।

शाहिद कपूर को डेट करना चाहते हैं अपारशक्ति खुराना, पसंद है उनकी ये बातें

आपको बता दें कि वेबसाइट नेटवर्दियर के मुताबिक आमिर की प्रॉपर्टी की  नेट वर्थ 180 मिलियन डॉलर (1260 करोड़ रुपए) है। इतना ही नहीं उनकी सालाना इनकम (21 मिलियन डॉलर) करीब 147 करोड़ के आसपास है। आपको ये भी बता दें कि इससे पहले आमिर के पास पंचगनी (महाराष्ट्र) में करीब 15 करोड़ का बंगला है। यह 2 एकड़ में फैला हुआ है। आमिर खान अक्सर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपना बर्थडे यहीं सेलिब्रेट करते हैं। इसके अलावा यूपी के हरदोई से 40 किलोमीटर दूर शाहाबाद कस्बे में उनका पुश्तैनी गांव अख्तियारपुर है।

'टशन'-'कुर्बान' के बाद अब इस फिल्म में दिखेगी करीना-सैफ की जोड़ी! क्या लंदन में कर रहें एक साथ शूटिंग?

अब आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि आमिर ने अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा के लिए तैयारी शुरू कर दी है। यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेक्ट गम्प' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में आमिर लाल सिंह चढ्ढा के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म के लिए आमिर अपने वजन पर काम कर रहे है।  इससे पहले आमिर खान को फिल्म  'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में दिखाई दिए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई थी। 

Amitabh Bachchan ने लॉन्च किया 'Eye Care' अभियान, UP के इन जिलों से होगा शुरू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aamir Khan purchases a property worth Rs 35 crores for commercial purpose lets check report