DA Image
2 दिसंबर, 2020|9:15|IST

अगली स्टोरी

आमिर खान को पसंद आया अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर, कहा- काश, यह थिएटर में रिलीज होती; खिलाड़ी कुमार ने दिया रिएक्शन

फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के ट्रेलर को रिलीज हुए एक हफ्ता गुजर चुका है, ऐसे में एक्टर आमिर खान ने इसकी तारीफ की है। साथ ही फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार के लिए ट्वीट किया है। आमिर खान ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, “काश, यह फिल्म थिएटर में रिलीज होती।” बता दें कि फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रिय अक्षय कुमार, क्या शानदार ट्रेलर है, मेरे दोस्त। इस फिल्म को देखने के लिए मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं। यह काफी बड़े पैमाने पर फिल्म बनाई गई है। काश कि यह थिएटर में रिलीज हो रही होती। और तुम्हारी परफॉर्मेंस बहुत ही बढ़िया नजर आ रही है, सभी को शुभकामनाएं।”

इसपर रिएक्ट करते हुए अक्षय कुमार लिखते हैं, “प्रिय आमिर खान, शुक्रिया इतने खूबसूरत शब्द लिखने के लिए। आपने हमेशा से ही अच्छे काम की सराहना की है। आपकी दुआएं, इस मुश्किल समय में मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं। दिल को छू गई हैं आपकी बातें, मेरे दोस्त।”

‘साथ निभाना साथिया 2’ की ‘कोकिलाबेन’ आजमा चुकी हैं कॉमेडी में लक, शेयर किया एक्सपीरियंस

सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा- ब्वॉयफ्रेंड रोहमन से शादी कब कर रही हैं? एक्ट्रेस ने दिया क्यूट जवाब

बता दें कि आमिर खान और अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं, लेकिन जब भी करते हैं तो सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले आमिर खान ने अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के लिए तब ट्वीट किया था, जब लाल सिंह चड्ढा और बच्चन पांडे की रिलीज क्लैश कर रही थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan: Praises Trailer Of Akshay Kumar: Film Laxmmi Bomb: Says Wish It Was Releasing In Theaters: Akshay Kumar Reaction: On Aamir Khan Post: