DA Image
13 अप्रैल, 2021|7:05|IST

अगली स्टोरी

'फ़िदाई' गाने पर फिदा हुए आमिर खान, ट्वीट कर एली अवराम और सलमान युसुफ खान की तारीफ

aamir khan praises elli avrram and salman yusuff khan

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम और एक्टर और मशहूर कॉरियोग्राफर सलमान युसुफ खान का गाना 'फ़िदाई' अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में एली-सलमान की कमेस्ट्री और डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 'फ़िदाई' गाना इंटरनेट पर जोरदार रिकॉर्ड बना रहा है। यह गाना लोगों को अपनी तरफ खिंचने में सफल भी है। इस गाने को देखने के बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी गाने की लिरिक्स, म्यूजिक और एली-सलमान खान के डांस पर फिदा हो गए हैं।  इस गाने की तारीफ करते हुए आमिर खान ने अपने सोशल अकाउंट पर एक स्पेशल नोट लिखा है, जो अब वायरल हो रहा है। 

आमिर खान अपने पोस्ट में लिखते हैं कि 'फ़िदाई' क्या शानदार वीडियो और गाना है! गाने में एली अवराम और सलमान युसुफ खान की जोड़ी कमाल की है। सौरभ प्रजापति की कोरियोग्राफी और निर्देशक भी काफी उत्तेजक हैं। अमित लखानी की लिरिक्स और राहुल जैन की आवाज ने इस गाने को और भी शानदार बना दिया है। फ़िदाई की पूरी टीम को बधाई!

सौरभ प्रजापति द्वारा निर्देशित 'फिदाई ' गाने में एली अवराम और सलमान यूसुफ खान हैं। इस गाने को राहुल जैन ने गाया और संगीत दिया है। यह गाना 25 फरवरी को रिलीज हुआ। इस गाने को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं गाने को अभी तक 23 हजार लाइक मिल चुका है। 

'फिदाई' गाने में एक्टर सलमान युसुफ की बात करें तो साल 2013 में सलमान रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन सबके अलावा सलमान 'डार्लिंग', 'जीद', 'दिल जंगली' और 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' जैसी फिल्मों में कॉरियोग्राफर की भूमिका निभा चुके हैं। स्वीडन से आई एली अवराम ने अपने करियर की शुरुआत डांस से की हैं। वह एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए ही बॉलीवुड में कदम रखा है। एली अवराम का फेमस आइटम सॉन्ग मिकी वायरस, किस किस को प्यार करूं, जिला गाजियाबाद, छम्मा छम्मा और कुड़िया शहर दी आदि शामिल है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan praises Elli AvrRam and Salman Yusuff Khan dance style in Fidaai song