Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aamir Khan praises Elli AvrRam and Salman Yusuff Khan dance style in Fidaai song

'फ़िदाई' गाने पर फिदा हुए आमिर खान, ट्वीट कर एली अवराम और सलमान युसुफ खान की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम और एक्टर और मशहूर कॉरियोग्राफर सलमान युसुफ खान का गाना 'फ़िदाई' अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में एली-सलमान की कमेस्ट्री और डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 28 Feb 2021 12:45 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम और एक्टर और मशहूर कॉरियोग्राफर सलमान युसुफ खान का गाना 'फ़िदाई' अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में एली-सलमान की कमेस्ट्री और डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 'फ़िदाई' गाना इंटरनेट पर जोरदार रिकॉर्ड बना रहा है। यह गाना लोगों को अपनी तरफ खिंचने में सफल भी है। इस गाने को देखने के बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी गाने की लिरिक्स, म्यूजिक और एली-सलमान खान के डांस पर फिदा हो गए हैं।  इस गाने की तारीफ करते हुए आमिर खान ने अपने सोशल अकाउंट पर एक स्पेशल नोट लिखा है, जो अब वायरल हो रहा है। 

आमिर खान अपने पोस्ट में लिखते हैं कि 'फ़िदाई' क्या शानदार वीडियो और गाना है! गाने में एली अवराम और सलमान युसुफ खान की जोड़ी कमाल की है। सौरभ प्रजापति की कोरियोग्राफी और निर्देशक भी काफी उत्तेजक हैं। अमित लखानी की लिरिक्स और राहुल जैन की आवाज ने इस गाने को और भी शानदार बना दिया है। फ़िदाई की पूरी टीम को बधाई!

— Aamir Khan (@aamir_khan) February 27, 2021

सौरभ प्रजापति द्वारा निर्देशित 'फिदाई ' गाने में एली अवराम और सलमान यूसुफ खान हैं। इस गाने को राहुल जैन ने गाया और संगीत दिया है। यह गाना 25 फरवरी को रिलीज हुआ। इस गाने को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं गाने को अभी तक 23 हजार लाइक मिल चुका है। 

'फिदाई' गाने में एक्टर सलमान युसुफ की बात करें तो साल 2013 में सलमान रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन सबके अलावा सलमान 'डार्लिंग', 'जीद', 'दिल जंगली' और 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' जैसी फिल्मों में कॉरियोग्राफर की भूमिका निभा चुके हैं। स्वीडन से आई एली अवराम ने अपने करियर की शुरुआत डांस से की हैं। वह एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए ही बॉलीवुड में कदम रखा है। एली अवराम का फेमस आइटम सॉन्ग मिकी वायरस, किस किस को प्यार करूं, जिला गाजियाबाद, छम्मा छम्मा और कुड़िया शहर दी आदि शामिल है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें