DA Image
29 मई, 2020|6:09|IST

अगली स्टोरी

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी का लॉकडाउन में हुआ बुरा हाल, कहा- झाड़ू-पोछा और कपड़े धोकर पड़ गए हैं हाथों में छाले

sanya malhotra

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी सान्या मल्होत्रा कोरोना लॉकडाउन के चलते थोड़ा परेशान हैं। उन्होंने बताया है कि घर का 60 प्रतिशत काम करने से उनके हाथों में छाले पड़ गए हैं। इसमें घर की सफाई से लेकर, बर्तन साफ करने, कपड़े धोने और झाड़ू लगाने का काम शामिल है। कोविड-19 उनके लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है, क्योंकि उनका स्वास्थ्य भी साथ नहीं दे रहा है। 

हाल ही में उनसे मुंबई मिरर ने एक इंटरव्यू के दौरान पूछा कि क्या कोरोना लॉकडाउन में वह घर पर अपने डांस की प्रैक्टिस कर पा रही हैं। तो वह कहती हैं कि काश कि मैं ऐसा कर पाती। मेरी गर्दन और पीठ पर चोट लगने के कारण मैं डांस या वर्कआउट नहीं कर पा रही हूं। एक महीने के लिए डॉक्टर्स ने मुझे बेड रेस्ट के लिए कहा है। स्ट्रेस और काम के प्रेशर की वजह से कई बार मुझे गर्दन में दर्द महसूस होता है, क्योंकि मुझे फ्लैट नेक सिंड्रोम है। 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नया सॉन्ग 'नंबर ब्लॉक चल रहा है' कल होगा रिलीज, दुबई में हुई है शूटिंग

कोरोना वायरस: मदद के लिए आगे आए भोजपुरी स्टार निरहुआ, पीएम केयर्स फंड में करेंगे डोनेट

सान्या मल्होत्रा बताती हैं कि उन्होंने हाल ही में ऑनलाइन एक फिल्म देखी, जो कि बैले डांस पर थी। उसे देखने के बाद वह काफी भावुक हो गई थीं। सान्या कहती हैं कि दिल्ली में मैं एक प्रोफेशनल डांसर थी। मैंने फिल्म देखने के बाद थोड़ा डांस किया, यह ध्यान में रखते हुए कि मेरी गर्दन और पीठ पर कोई दबाव न पड़े। मुझे अच्छा लगेगा जब मैं किसी फिल्म के लिए डांस करूंगी। जब भी मैं मेडिटेशन करने बैठती हूं तो मैं खुद को एक फिल्म में डांस करता पाती हूं। मैं प्लान कर रही हूं कि क्वारंटाइन में मैं और ऐसी फिल्में देखूं और खुद को डांस पर बेस्ड फिल्म के लिए तैयार करूं। 

सान्या मल्होत्रा ने एक वीडियो पोस्ट कर फैन्स से दरख्वास्त की है कि वह घर पर रहें और सेफ रहें। अगर उन्हें डांस करना पसंद है तो डॉनी ऑलस्टार्स को फॉलो करें। आपको बता दें कि सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में अनुराग बसू की फिल्म लूडो, विद्या बालन स्टारर फिल्म शकुंतला देवी और पगलेट की शूटिंग खत्म की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan: Onscreen Daughter Sanya Malhotra: Feeling Helpless During Corona Lockdown: Says Cleaning Sweeping And Doing Laundry Hands Are Full Of Prunes Now