aamir khan onscreen daughter gets a new film badhai ho - GOOD NEWS! आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी सान्या मल्होत्रा को मिली 'बधाई' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

GOOD NEWS! आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी सान्या मल्होत्रा को मिली 'बधाई'

sanya

फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट का किरदार निभा चुकीं सान्या मल्होत्रा ने एक और फिल्म साइन कर ली है। उनकी इस फिल्म का नाम है 'बधाई हो' और खास बात यह है कि इसमें सान्या अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी।

आयुष्मान ने इस बारे में कहा, 'मैं एक बार फिर जंगली पिक्चर्स जैसे लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस से जुड़कर खुश हूं। इस बैनर की फिल्म 'बरेली की बर्फी' में काम करने का अनुभव भी शानदार था और अब फिर मैं एक दिलचस्प अनुभव का लुत्फ उठाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह एक पारिवारिक फिल्म होगी। इसका कॉन्सेप्ट काफी मजेदार है। मुझे लगता है कि एक बार फिर हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।' हालांकि आयुष्मान ने फिल्म में सान्या की मौजूदगी को लेकर कोई बात नहीं की। जल्द ही निर्माता दोनों के नाम पर अपनी मोहर लगाएंगे। सान्या इसके अलावा रितेश बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म में भी नजर आएंगी। इसमें वह नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ रोमांस करती दिखेंगी। कहा जा रहा है कि वह आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aamir khan onscreen daughter gets a new film badhai ho