DA Image
28 फरवरी, 2020|8:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमिर खान ने अपने फैंस को किया नाराज, कहा- मेरे लिए ये मैटर नहीं करते

आमिर खान को फिल्म इंडस्ट्री में ‘मिस्टर पर्फैक्शनिस्ट’ के नाम से जाना जाता है। वह जो भी काम करते हैं पूरी शिद्दत के साथ करते हैं। अवॉर्ड शो से दूर और लाइमलाइट से परे रहकर वे अपना चार्म फैंस के बीच बनाए रखते हैं। पब्लिक की नजरों से दूर और पैपराजी से छुपकर रहना पसंद करते हैं। एक्टर अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखना प्रिफर भी करते हैं। यहां तक की सोशल मीडिया पर अगर वे ट्रोल होते भी हैं तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। 

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ फ्लॉप होने के बाद आमिर खान सोशल मीडिया पर ट्रोल होते आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में आमिर खान ने कहा- मैं सोशल मीडिया पर कमेंट्स पढ़ता रहता हूं। खासकर अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज पर फैंस क्या सोच रखते हैं वे जानना चाहते हैं। लेकिन आमिर खान उन्हें जवाब देने से दूरी बनाकर रखना चाहते हैं। ऐसी कोई बात नहीं है जब आमिर खान ट्विटर पर ट्रोल होने से बचे हों। ऐसे में आमिर कहते हैं कि ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता है। एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं अपनी फिल्म के रिव्यू पढ़ना पसंद करता हूं लेकिन बिना वजह की ट्रोलिंग से मुझे फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, क्रिटिसिज्म मुझे मदद करती है कि मैं और सीखूं और आगे बढ़ूं।’

आपको बता दें कि आमिर खान आजकल ‘लाल सिंह चढ्डा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म क्रिसमस 2020 के आसपास रिलीज होनी तय हुई है और इसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं।

परिणीति चोपड़ा ने किया अर्जुन कपूर के ‘जोकर’ लुक पर कमेंट, कैटरीना कैफ और आयुष्मान खुराना भी नहीं रहे पीछे

'जवानी जानेमन' का पार्टी सॉन्ग Ole Ole रिलीज, लड़कियों के साथ डांस करते दिखे सैफ अली खान

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan: On Social Media Trolls Says They Dont Matter To Me