फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsAamir Khan old video viral talks about violence and sex in films amid Animal release

'जो डायरेक्टर्स टैलेंटेड नहीं होते वे हिंसा और सेक्स का सहारा लेते हैं', आमिर खान का पुराना वीडियो वायरल

एनिमल तगड़ा प्रदर्शन कर रही है लेकिन फिल्म में हिंसा और सेक्स सीन को लेकर आलोचना भी हो रही है। इस बीच आमिर खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हिंसा और सेक्स को लेकर बोलते दिखे।

'जो डायरेक्टर्स टैलेंटेड नहीं होते वे हिंसा और सेक्स का सहारा लेते हैं', आमिर खान का पुराना वीडियो वायरल
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 03 Dec 2023 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' का बॉक्स बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जोरदार चल रहा है। 2 दिन में ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। सिनेमाघरों में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है और कलाकारों के एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। हालांकि संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में हिंसा, बोल्ड सीन और टॉक्सिक मर्दानगी को लेकर आलोचना हो रही है। इस बीच आमिर खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह फिल्म में हिंसा और सेक्स सीन दिखाए जाने पर बोल रहे हैं। उनका कहना है कि ऐसे सीन से दर्शकों के इमोशंस को बहुत जल्दी उकसाने का काम होता है।

आमिर का पुराना वीडियो वायरल
वीडियो में आमिर कहते हैं, 'ऐसे कुछ इमोशंस होते हैं जो बहुत आसान होते हैं दर्शको को उकसाने के लिए लिए, ये इमोशंस हिंसा और सेक्स है। ये दो इमोशंस के जरिए बहुत जल्दी किसी इंसान को उकसाया जा सकता है। अगर डायरेक्टर्स एक कहानी को कहने के लिए बहुत टैलेंटेड नहीं है तो वह इन इमोशंस को दिखाता है। ऐसे लोग भारी हिंसा और सेक्स सीन के जरिए फिल्म को चलाने की कोशिश करते हैं।'

समाज के लिए हानिकारक
आमिर आगे कहते हैं, 'वो सोचते हैं अगर बहुत ज्यादा हिंसा डालें, बहुत ज्यादा सेक्स डालें तो उससे फिल्म हमारी फिल्म कामयाब होगी। मेरे हिसाब से यह गलत सोच है। हो सकता है कई दफा वो कामयाब हो जाएं ऐसा करने से लेकिन यह समाज के लिए नुकसानदायक है। मेरे हिसाब से यह गलत है। मुझे लगता है हम जो लोग सिनेमा में हैं वह इसके लिए जिम्मेदार हैं, हो सकता है छोटे स्तर पर हों लेकिन जो दर्शक फिल्म देख रहे हैं, यंग लोग देख रहे हैं निश्चित रूप से उसका असर पड़ता है तो हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि उसका बुरा असर ना हो।'

'एनिमल' में रणबीर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा हैं। रिलीज के बाद से फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें