Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aamir khan nephew imraan khan quit acting friend akshay Oberoi reveal

आमिर खान के भांजे इमरान ने छोड़ी एक्टिंग, दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने बताया

एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने हाल ही में बताया कि इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ दी है। बता दें कि आमिर खान के भांजे इमरान ने फिल्म जाने तू या जाने ना से साल 2008 में डेब्यू किया था और उनकी आखिरी फिल्म साल 2015...

आमिर खान के भांजे इमरान ने छोड़ी एक्टिंग, दोस्त अक्षय ओबेरॉय ने बताया
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 17 Nov 2020 10:46 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर अक्षय ओबेरॉय ने हाल ही में बताया कि इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ दी है। बता दें कि आमिर खान के भांजे इमरान ने फिल्म जाने तू या जाने ना से साल 2008 में डेब्यू किया था और उनकी आखिरी फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई कट्टी-बट्टी थी। अक्षय ने बताया कि इमरान अब एक्टर नहीं हैं और उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है।

अक्षय ने दोस्त इमरान की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि इमरान एक अच्छे राइटर और डायरेक्टर हो सकते हैं क्योंकि सिनेमा को लेकर उनकी समझ काफी शानदार है।

दरअसल, अक्षय ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, 'मेरा बेस्ट फ्रेंड बॉलीवुड में इमरान खान है जो अब एक्टर नहीं है क्योंकि उसने एक्टिंग छोड़ दी है। इमरान मेरा सबसे करीबी दोस्त है जिसे मैं सुबह के 4 बजे भी कॉल करके बात कर सकता हूं। मैं और इमरान 18 साल से साथ हैं। हम दोनों ने साथ में एक्टिंग की पढ़ाई की थी।' 

अक्षय ने आगे कहा, 'इमरान ने भले ही एक्टिंग छोड़ दी है, लेकिन मुझे पता है कि वह बेहतरीन राइटर और डायरेक्टर हो सकते हैं। मैं नहीं जानता कि कब वह अपनी फिल्म डायरेक्ट करेंगे। इमरान जब भी फिल्म डायरेक्ट करेगा वह शानदार फिल्म बनाएगा क्योंकि सिनेमा को लेकर उनकी सोच बहुत ऊंची है।' 

बता दें कि कुछ दिनों पहले इमरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में आए थे। ऐसी खबरें आ रही थी कि इमरान और पत्नी अवंतिका अलग हो रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने इस बारे में कुछ भी ऑफिश्यली नहीं कहा है।

वहीं अवंतिका की मां से जब इस बारे में पूछा था तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, हम सभी खबरें पढ़ रहे हैं, लेकिन मैं आपको सच्चाई बता दूं कि ऐसा कुछ नहीं है। कुछ दिक्कतें हैं जिन्हें सुलझा दिया जाएगा। बता दें कि इमरान और अवंतिका ने साल 2011 में शादी की थी और दोनों की बेटी इमारा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें