फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनतुर्की की प्रथम महिला से मिले आमिर खान, सामने आई फोटो

तुर्की की प्रथम महिला से मिले आमिर खान, सामने आई फोटो

आमिर खान हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की गए हैं। अब तुर्की से आमिर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में आमिर तुर्की की प्रथम महिला...

तुर्की की प्रथम महिला से मिले आमिर खान, सामने आई फोटो
Sushmeeta Semwalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 17 Aug 2020 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की गए हैं। अब तुर्की से आमिर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में आमिर तुर्की की प्रथम महिला एमीन एर्दोगान के साथ नजर आ रहे हैं।

हालांकि इस फोटो के वायरल होने के बाद आमिर को ट्रोल किया जा रहा है। 

 

इससे पहले जब आमिर तुर्की पहुंचे थे तो फैन्स के साथ उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह फैन्स से घिरे हुए थे। वीडियो में आप देखेंगे कि आमिर फैन्स से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनके और करीब आते जा रहे हैं। हालांकि, आमिर ने कोरोना के मद्देनजर चेहरे पर मास्क पहना हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by İaamir khan Fan Page (@aamirkhanni) on

बताते चलें कि कोरोना के चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन की गई है। वहीं, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जो पहले 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी 2021 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी।

'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम हैंक्स के 'द फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में हैं। लॉकडाउन से पहले, चंडीगढ़ और कोलकाता में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग हो चुकी है। अब जब सरकार द्वारा दोबारा शूटिंग करने की इजाजत दी गई है तो आमिर तुर्की में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

epaper