फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआमिर खान लग रहे हैं जेंटलमैन, ‘कोई जाने न’ के सेट से लीक हुईं अनदेखी फोटोज

आमिर खान लग रहे हैं जेंटलमैन, ‘कोई जाने न’ के सेट से लीक हुईं अनदेखी फोटोज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान फैन्स को हर बार सरप्राइज देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। लास्ट फिल्म के फ्लॉप होने के बाद फैन्स आमिर खान को दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर देखना...

आमिर खान लग रहे हैं जेंटलमैन, ‘कोई जाने न’ के सेट से लीक हुईं अनदेखी फोटोज
Khushboo Vishnoiहिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 02 Feb 2021 12:19 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान फैन्स को हर बार सरप्राइज देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। लास्ट फिल्म के फ्लॉप होने के बाद फैन्स आमिर खान को दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर देखना मिस कर रहे थे, वह भी जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ। एक ओर जहां आमिर खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर अनाउंसमेंट की, वहीं दूसरी ओर ‘कोई जाने न’ में वह कैमियो रोल करते नजर आएंगे। आमिर खान के दोस्त आमिन हाजी इंडस्ट्री में डायरेक्टोरिल डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर का स्पेशल रोल देखने को मिलेगा। लीड रोल में एक्टर कुणाल कपूर हैं।

इस फिल्म का निर्देशन भूषण कुमार संभाल रहे हैं और यह एक थ्रिलर मूवी है। आमिर खान इस फिल्म में एली अवराम संग स्पेशल गाने पर डांस करते नजर आने वाले हैं। आमिर के लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। या यूं कहिए कि आमिर की फोटोज सेट से लीक हुई हैं।

मालूम हो कि आमिर खान ने फिल्म सरफरोश, 3 ईडियट्स, तारे जमीन पर और दंगल में काबिले-तारीफ परफॉर्मेंस दी थी। फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि इस फिल्म में भी वह शानदार परफॉर्मेंस दें। हालांकि, आमिर का इसमें कैमियो रोल है, फिर भी फैन्स की उम्मीद पर आमिर कितने खरे उतर पाते हैं, यह तो वक्त ही बताएगा।

प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ हुई ‘आरंभ’

कश्मीरा शाह ने मोनोकिनी पहन फैन्स का बढ़ाया तापमान, वीडियो हुआ वायरल

गौरतलब है कि आमिर खान अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में एक सोर्स के आधार पर बताया है कि आमिर खान ने अपना मोबाइल ऑफ कर दिया है। आमिर का मानना है कि उन्हें मोबाइल की लत लग गई है और इससे उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर असर पड़ रहा है। इसलिए उन्होंने मोबाइल बंद कर अपने काम पर ध्यान देने और खाली समय में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का फैसला किया है।

आमिर अक्सर अपने फैसलों से लोगों को चौंका देते हैं। उन्होंने मोबाइल के यूज को लेकर इसलिए यह निर्णय लिया है ताकि वह अपने जरूरी कामों पर फोकस कर सकें। सोर्स ने बताया कि आमिर ने अपने करीबी लोगों से कहा है कि अगर काम से संबंधित कोई भी जरूरी काम है तो वे उनके मैनेजर से संपर्क कर सकते हैं। यहां तक कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज तक आमिर के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी उनकी टीम हैंडल करेगी। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।