फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबायकॉट का कितना असर, क्या साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनेगी Laal Singh Chaddha?

बायकॉट का कितना असर, क्या साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनेगी Laal Singh Chaddha?

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के तमाम विरोध के बावजूद ओपनिंग डे पर फिल्म को फायदा मिलता दिख रहा है। जी हां, शुरुआती बॉक्स ऑफिस आंकड़े जो आ रहे हैं वह आमिर खान के पक्ष में हैं।

बायकॉट का कितना असर, क्या साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनेगी Laal Singh Chaddha?
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 07 Aug 2022 03:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा‘ का लगातार बायकॉट किया जा रहा है तो अब फैन्स सपोर्ट में उतर पड़े हैं और ‘लव्ड लाल सिंह चड्ढा‘ (Loved Laal Singh Chanddha) ट्रेंड करा रहे हैं। इन सबका नतीजा ये है कि फिल्म पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है। ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के ट्रेलर को उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला था लेकिन फिल्म जिस तरह चर्चा में बनी हुई इससे प्रमोशन ही मिला है। तमाम विरोध के बावजूद ओपनिंग डे पर फिल्म को फायदा मिलता दिख रहा है। जी हां, शुरुआती बॉक्स ऑफिस आंकड़े जो आ रहे हैं वह आमिर के पक्ष में हैं।

कार्तिक को मात दे पाएंगे आमिर


लाल सिंह चड्ढा का एडवांस बुकिंग तेजी से आगे बढ़ रहा है। अगर ऐसा ही रहा तो फिल्म कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2‘ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। ‘भूल भुलैया 2‘ इस साल अभी तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म है। पहले दिन इसने 14.11 करोड़ का कलेक्शन किया था। ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद है कि ‘लाल सिंह चड्ढा‘ बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया 2‘ को मात दे देगी।
 

'लाल सिंह चड्ढा' को जबरदस्त रिस्पॉन्स


ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने ‘लाल सिंह चड्ढा‘ को लेकर कहा कि एडवांस बुकिंग संकेत  दे रहे हैं कि फिल्म हाईएस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बन जाए। सुमित कडेल ने ट्वीट किया, ‘लाल सिंह चड्ढा के पास 2022 की सबसे बड़ी ओपनर वाली फिल्म बनने का अच्छा मौका है। एडवांस बुकिंग काफी अच्छी है और रिलीज से पहले यह आगे बढ़ेगी।‘ 

कितना रह सकता है एडवांस बुकिंग


दूसरी ओर वेब पोर्टल बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, एडवांस बुकिंग में ‘लाल सिंह चड्ढा‘ को दिल्ली में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को 8 करोड़ का नेट प्लस का एडवांस बुकिंग मिलना चाहिए। ऐसा भी हो सकता है कि कोरोना काल के बाद फिल्म 10 करोड़ का नेट पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म मिल जाए। 

फिल्म की खास बातें


‘लाल सिंह चड्ढा‘ 11अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है। यह हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप‘ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य और अतुल कुलकर्णी हैं। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। 

epaper