फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBox Office Prediction: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बंपर ओपनिंग का अनुमान, पीछे रह जाएगी ‘रक्षा बंधन’!

Box Office Prediction: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बंपर ओपनिंग का अनुमान, पीछे रह जाएगी ‘रक्षा बंधन’!

‘लाल सिंह चड्ढा‘ के खिलाफ जिस तरह बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है उसके बाद इसके कलेक्शन को लेकर तमाम तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। शुरुआती आंकड़ों को देखें तो दर्शकों का रुख आमिर की ओर नजर आता है।

Box Office Prediction: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बंपर ओपनिंग का अनुमान, पीछे रह जाएगी ‘रक्षा बंधन’!
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 09 Aug 2022 08:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन‘ बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार है। दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। ‘लाल सिंह चड्ढा‘ से आमिर चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म हॉलीवुड की ‘फॉरेस्ट गं‘प की आधिकारिक रीमेक है। करीना कपूर के साथ उनकी जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म के खिलाफ जिस तरह बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है उसके बाद इसके कलेक्शन को लेकर तमाम तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। शुरुआती आंकड़ों को देखें तो दर्शकों का रुख आमिर की ओर नजर आता है। 

क्या कमाई का टूटेगा रिकॉर्ड


रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के बायकॉट की मांग की जा रही है। ट्विटर पर लगातार बायकॉट ‘लाल सिंह चड्ढा‘ का ट्रेंड चलाया जा रहा है जिसके बाद आमिर को इस पर बयान देना पड़ा। यही नहीं ‘रक्षा बंधन‘ का भी यही हाल है। सोमवार को अक्षय कुमार ने बायकॉट कल्चर को लेकर कहा कि फिल्मों का योगदान अर्थव्यवस्था पर भी होता है। ऐसे में इस तरह बायकॉट करना ठीक नहीं है। बहरहाल कुछ लोग भले ही दोनों फिल्मों के खिलाफ ट्रेंड चलाएं लेकिन कलेक्शन के मामले में ‘लाल सिंह चड्ढा‘ और रक्षा बंधन दोनों ही कमाल करती दिख रही हैं।

कितने करोड़ रहेगा कलेक्शन


‘लाल सिंह चड्ढा‘ के बायकॉट का ही नतीजा है कि फिल्म कुछ हफ्तों से खूब चर्चा में बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस प्रीडक्शन देखें तो आमिर की फिल्म कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2‘ के बराबर पहुंच सकती है। ‘भूल भुलैया 2‘ ने पहले दिन 14.11 करोड़ का कलेक्शन किया था। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने ट्वीट कर बताया कि लाल सिंह चड्ढा की ओपनिंग 12 से 14 करोड़ रह सकती है। ‘रक्षा बंधन‘ की ओपनिंग 9 से 11 करोड़ होने का अनुमान है। सुमित कडेल ने आगे बताया कि ‘रक्षा बंधन‘ छोटे शहरों में अच्छा प्रदर्शन करेगी जबकि ‘लाल सिंह चड्ढा‘ को मेट्रो शहरों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा।

बायकॉट का नहीं असर


बीते दिनों एडवांस बुकिंग के जो नतीजे सामने दिखे उनसे भी साफ हो गया कि ‘लाल सिंह चड्ढा‘ पर बायकॉट का कोई असर नहीं है। कहा तो यह भी जा रहा है कि बायकॉट की वजह से फिल्म लगातार सुर्खियों में है। बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा‘ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है जबकि ‘रक्षा बंधन‘ के निर्देशक आनंद एल राय हैं।

epaper