फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनओटीटी पर आते ही छाई Laal Singh Chaddha, नेटफ्लिक्स पर ग्लोबली नंबर 2 पर फिल्म

ओटीटी पर आते ही छाई Laal Singh Chaddha, नेटफ्लिक्स पर ग्लोबली नंबर 2 पर फिल्म

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) साल की बड़ी फिल्मों में थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने सभी को निराश किया। सिनेमाघरों में प्रदर्शन अच्छा नहीं था लेकिनओटीटी पर आते ही छा गई।

ओटीटी पर आते ही छाई Laal Singh Chaddha, नेटफ्लिक्स पर ग्लोबली नंबर 2 पर फिल्म
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 13 Oct 2022 07:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) साल की बड़ी फिल्मों में थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने सभी को निराश किया। फिल्म की जितनी चर्चा रही पहले दिन ही यह धड़ाम हो गई। 100 करोड़ का कलेक्शन भी पार नहीं पाई जबकि समीक्षकों से इसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। कलेक्शन के मामले में भले ही यह कमाल नहीं कर पाई लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आते ही यह छा गई है। यही नहीं ग्लोबली यह ट्रेडिंग में बनी हुई है।

धूम मचा रही आमिर की फिल्म

 

'लाल सिंह चड्ढा' इस महीने की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई। देर रात फिल्म को चुपके से फिल्म को ओटीटी पर प्रीमियर किया गया। फिल्म को देखने सिनेमाघरों में भले ही दर्शक नहीं पहुंचे हों लेकिन ओटीटी पर इसे जमकर देखा जा रहा है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के मुताबिक, यह भारत में नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 और गैर-अंग्रेजी भाषा में ग्लोबली नंबर 2 फिल्म बन गई है।

दुनियाभर में देखी जा रही लाल सिंह चड्ढा


'लाल सिंह चड्ढा' 6 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज की गई। स्ट्रीमिंग शुरू होने के बाद से 6.63 मिलियन घंटे तक देखा गया। भारत ही नहीं, यह फिल्म विदेशों में भी लोकप्रिय साबित हुई। नेटफ्लिक्स ने बताया कि, फिल्म ने मॉरीशस, बांग्लादेश, सिंगापुर, बहरीन, मलेशिया और संयुक्त अरब अमीरात सहित दुनियभर के 13 की फिल्मों में टॉप 10 में जगह बनाई है। 

दर्शकों ने की तारीफ


इस साल कई फिल्में रहीं जिन्हें ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल। इनमें 'धाकड़', 'अटैक' और 'खुदा हाफिज 2' शामिल है। 'लाल सिंह चड्ढा' इन सबसे कहीं आगे है और इसने भारत के बाहर भी बेहतर प्रदर्शन किया है। दर्शकों के एक बड़े वर्ग ने ओटीटी पर देखकर इसकी तारीफ की। 

बायकॉट ट्रेंड का करना पड़ा था सामना


बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है। बॉक्स ऑफिस पर यह 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म को बायकॉट ट्रेंड का सामना करना पड़ा था। वर्ल्डवाइड फिल्म ने करीब 88 करोड़ का कलेक्शन किया। 'लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चंदन ने निर्देशति किया।  

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।