DA Image
30 मई, 2020|9:56|IST

अगली स्टोरी

आमिर खान को नहीं पसंद आई थी शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन की यह फिल्म, करण जौहर ने खोली पोल

फिल्ममेकर करण जौहर ने आमिर खान को लेकर कई खुलासे किए हैं। उनका कहना है कि आमिर खान ने करण जौहर की सबसे हिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ को बुरा बताकर आधे से ज्यादा फिल्म इंडस्ट्री को शॉक कर दिया था। ‘कॉफी विद करण’ के चौथे सीजन में जब आमिर खान पत्नी किरण राव संग आए थे तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ को एक खराब फिल्म बताया किया था। 

फिल्म के रिलीज होने से पहले आमिर खान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। फिल्म में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, करीना कपूर, जया बच्चन और ऋतिक रोशन मुख्य किरदार में थे। ऐसे में जब आमिर फिल्म देख चुके थे तो वह इन सभी सितारों की नजरों से बचकर घर लौट गए थे। आमिर ने कहा कि उन्हें करण जौहर की फिल्म बिलकुल पसंद नहीं आई थी और वह उस जमाने के लीडिंग स्टार्स का सामना नहीं करना चाहते थे। साथ ही उनके मुंह पर झूठी तारीफ कर पाने वालों में से भी नहीं थे। 

कोरोना लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान सीख रही हैं ऑनलाइन बेली डांस, ट्रेनर ने शेयर कीं फोटोज़

काजोल ने शेयर किया खुद पर बना मजेदार मीम, फैन्स को बताया- लॉकडाउन में कैसे सुकून में रहे

करण जौहर बताते हैं कि मुझे याद है आमिर, कभी खुशी कभी गम की स्पेशल स्क्रीनिंग में आए थे। और उन्हें फिल्म बहुत बेकार लगी थी। वह इस बारे में बात नहीं करना चाहते थे क्योंकि आधी इंडस्ट्री इस फिल्म में कास्ट हुई थी। मैंने जब आमिर को दूर से देखा तो वह नजरें चुराकर अपनी गाड़ी आने का इंतजार कर रहे थे। और वह सभी 6 सितारों की नजरों से बचने की फिराक में नजर आ रहे थे। इस पर आमिर खान ने हामी भरते हुए कहा कि मुझे फिल्म पसंद नहीं आई थी और मैं झूठी तारीफ नहीं कर सकता था। इसलिए वहां से चला गया।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan: hated this ShahRukh Khan: Amitabh Bachchan: Hrithik Roshan: film tried to dodge the stars after Premiere Karan Johar: Reveals