DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:32|IST

अगली स्टोरी

आमिर खान को 'कयामत से कयामत तक' के लिए मिली थी इतनी फीस, जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट यानी आमिर खान अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे। आमिर खान पिछले तीन दशकों से अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसके अलावा वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे सितारों की लिस्ट में गिने जाते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उन्हें पहली फिल्म के लिए कितनी सैलरी मिली थी।

आमिर खान ने फिल्म 'कयामत से कयामत तक' तक से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बहुत कम पैसे मिले थे। एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने अपनी पहली सैलरी को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने कहा, ''मुझे डेब्यू फिल्म कयामत से कयामत तक के लिए सिर्फ 11 हजार रुपये दिए गए थे। मुझे प्रति महीने 1 हजार रुपये के हिसाब से फीस दी गई थी। मुझे लगता है कि फिल्म को कंप्लीट होने में लगभग 1 साल लगे थे।

ट्विटर पर अमाल मलिक से भिड़ गए सलमान खान के फैन्स, सिंगर ने मुंहतोड़ जवाब देकर कर दी बोलती बंद, जानें पूरा मामला

 

 

रणवीर सिंह के साथ अपने पैरेंट्स से मिलकर मुंबई वापस लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आया कपल

बताते चलें कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट एक साल के लिए टल गई है। यह फिल्म पहले 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 2021 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन 'सीक्रेट सुपरस्टार' फेम डायरेक्टर अद्वैत चंदन कर रहे हैं। आमिर और करीना के अलावा मोनी सिंह भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan got 11 thousand rupees as a first salary for debut film Qayamat Se Qayamat Tak