DA Image
11 जुलाई, 2020|1:27|IST

अगली स्टोरी

आमिर खान ने अपनी बेटी इरा के लिए 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग से लिया ब्रेक, जानें क्यों

सुपरस्टार आमिर खान अपनी बेटी इरा खान का प्ले देखने के लिए बैंगलोर रवाना हो गए हैं। अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त है और इरा के प्ले के रिलीज के दौरान वह पंजाब में शूटिंग कर रहे थे जिस वजह से अभिनेता मुंबई में अपनी बेटी का प्ले देखने से चूक गए थे।

इरा खान ने हाल ही में अपने नाटक के साथ निर्देशन की शुरुआत की है जो कि एंट्रोपी द्वारा प्रस्तुत है और सारिका के प्रोडक्शन हाउस नौटंकी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

आमिर खान इन दिनों अन्य टीम के साथ पंजाब में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक रोमांटिक गाने की शूटिंग पूरी की है।

लाल सिंह चड्ढा को भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया जाएगा और यह हॉलीवुड की क्लासिक ’फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है।

मेकअप छुड़ाते हुए सारा अली खान का बुरा हुआ हाल, फोटो देखकर फैंस करने लगे ये अजीबो-गरीब कमेंट

फोटोग्राफर ने बुलाया 'दीपू जी' तो दीपिका पादुकोण ने ले लिया कैमरामैन का फोन, बार-बार देखा जा रहा है यह वीडियो

फ़िल्म '3 इडियट्स' के बाद हमें एक बार फिर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी देखने मिलेगी और यहाँ साउथ के सुपरस्टार विजय सेठी उनका साथ देते हुए नज़र आएंगे, जो इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 
  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan flies to Bengaluru to watch daughter Ira Khan play