DA Image
29 मई, 2020|8:59|IST

अगली स्टोरी

शाहरुख खान के बाद आमिर खान ने भी पीएम केयर फंड में दिए पैसे, दिहाड़ी मजदूरों के लिए उठाया ये कदम

कोरोना वायरस से इस वक्त पूरा देश परेशान है। हर दिन कोराना के केस बढ़ रहे हैं। हालांकि इस मुसीबत के समय में बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी-अपनी तरफ से आर्थिक मदद की है। सभी स्टार्स के डोनेशन की जानकारी सामने आई, लेकिन आमिर खान के डोनेशन को लेकर कोई खबर नहीं आई। लेकिन अब आमिर को लेकर जो खबर सामने आई है उसे जानकर आपको भी उन पर गर्व होगा। आमिर ने भले ही अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन उन्होंने ऑर्गेनाइजेशन में फंड ट्रांसफर कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान ने पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री रिलीफ फंड और साथ ही फिल्म वर्कर्स की मदद के लिए एनजीओ में डोनेशन दिया है। इतना ही नहीं, आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी मजदूरों को भी पूरा सपोर्ट किया है। हालांकि आमिर ने इसकी जानकारी पब्लिक में नहीं दी।

बता दें कि मंगलवार (7 अप्रैल) को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 326 लोगों का उपचार हो चुका है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है। पिछले 24 घंटे में 5 मौत और 354 नए मरीज सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने एक नियमित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी।

ऋतिक रोशन ने जरूरतमंदों के लिए फिर बढ़ाया मदद का हाथ, लोगों के लिए की हेल्दी खाने की व्यवस्था

ध्यान रहे कि सोमवार शाम तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के संक्रमण के सर्वाधिक 704 नए मामले सामने आए थे। इसके साथ ही कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या 4,281 हो गई थी, जबकि मृतकों की संख्या 111 पर पहुंच गई थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan donates to PM Cares Maharashtra CM relief fund helps daily wage workers of Laal Singh Chaddha