Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aamir Khan: Daughter: Ira Khan: Statement on Being Star Kid:

आमिर खान की बेटी इरा खान ने ‘स्टार किड’ होने के दबाव पर दिया बड़ा बयान

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अच्छी तरह समझती हैं कि स्टार किड होना क्या होता है। ऐसे में उनका कहना है कि उन्होंने शोबिज के भिन्न पैमानों के अनुसार खुद को ढाला है, ताकि वे कभी उनकी परेशानी न...

आमिर खान की बेटी इरा खान ने ‘स्टार किड’ होने के दबाव पर दिया बड़ा बयान
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 15 Nov 2019 07:02 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अच्छी तरह समझती हैं कि स्टार किड होना क्या होता है। ऐसे में उनका कहना है कि उन्होंने शोबिज के भिन्न पैमानों के अनुसार खुद को ढाला है, ताकि वे कभी उनकी परेशानी न बनें।

स्टार किड होने के दबाव को लेकर इरा ने बताया कि मेरा मानना है कि हमारे अभिभावकों ने हमें बच्चे के तौर पर काफी अच्छे से संभाला है। इसलिए मुझे अधिक दबाव महसूस नहीं होता है। मुझे पता है कि यह क्या चीज है, लेकिन मुझे इससे कभी दबाव जैसा कुछ नहीं लगा।

वहीं, उनसे जब पूछा गया कि व्यक्तिगत या पेशेवर तौर पर चकाचौंध से दूर रहने के लिए क्या वह कभी तरसती हैं? इस पर 22 वर्षीय इरा ने कहा, मैंने अपनी जिंदगी का अधिकांश समय इससे दूर रह कर बिताया है। लेकिन अब मैं बड़ी हो गई हूं और इसलिए मैंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को सार्वजनिक करने का फैसला लिया। यह मेरी जिंदगी का हिस्सा है। इसे लेकर मैं जागरुक हूं।

इरा 'यूरिपाइड्स मेडिया' से निर्देशन डेब्यू करने के साथ ही शोबिज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें