DA Image
8 अप्रैल, 2021|11:50|IST

अगली स्टोरी

आमिर खान की बेटी की बॉयफ्रेंड से दिखीं नजदीकियां, बोलीं- लॉकडाउन के लिए तैयार हूं

आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर खुलकर अपने प्यार का इजहार करती हैं। जाहिर है आमिर खान की बेटी हैं तो उनकी चर्चा भी होनी है। अब आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ एक कोजी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें दोनों के बीच नजदीकियां साफ देखी जा सकती हैं।

लॉकडाउन के लिए तैयार

आइरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ब्लैक एंड व्हाइट सेल्फी पोस्ट की। इसमें वह और नुपूर एक दूसरे की ओर देख रहे हैं। आइरा कैप्शन में लिखती हैं- ‘लॉकडाउन के लिए तैयार।‘ इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया।

वैलेंटाइंस डे पर किया था इजहार
इस साल वैलेंटाइंस डे के मौके पर आइरा ने नुपूर के साथ तस्वीर साझा की थी। उन्होंने लिखा था- ‘वैलेंटाइन, ड्रीम बॉय। तुमसे वादा करना एक सम्मान की तरह है।‘ इसके अलावा अपने कजिन की शादी में भी आइरा बॉयफ्रेंड को साथ लेकर पहुंची थीं।

नाम का सही उच्चारण बताया

आइरा ने हाल ही में एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया और बताया कि उनके नाम को सही तरीके से कैसे बोलना है। इसके साथ ही वह कहती हैं कि जो लोग ऐसा नहीं करेंगे उन्हें जुर्माना भी देना होगा। आइरा कहती हैं कि ‘मेरा नाम लेकर मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं। वह सभी मुझे इरा कहते हैं। अब मैंने बताने का फैसला किया है कि मेरा नाम आइरा है। जैसे आई और रा। इसके बाद अगर किसी ने मुझे इरा कहा उसे पांच हजार रुपये जमा करने होंगे जो मैं महीने या साल के आखिर में दान कर दूंगी। हर कोई मुझे इरा कहकर बुलाता है। प्रेस, मीडिया और आप सभी लोगों के लिए यह आइरा है।‘

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

निर्देशन में है रुचि

अपने पिता की तरह आइरा एक्टर नहीं बनना चाहतीं। वह पर्दे के पीछे रहकर काम करना चाहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को लेकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan daughter Ira Khan share photo with boyfriend nupur shikhare shays ready for lockdown