Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aamir khan daughter ira khan share adorable photos with street dog

स्ट्रीट डॉग के संग खेलती नजर आई आमिर खान की बेटी इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी दिलचस्प फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में इरा खान ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो स्ट्रीट...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 Jan 2020 01:13 PM
हमें फॉलो करें

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपनी दिलचस्प फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में इरा खान ने बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो स्ट्रीट डॉग के साथ खेलती हुईं नज़र आ रही हैं।

फोटो में इरा का डॉगी लव साफ दिख रहा है। फोटो में वह कभी प्यार से उसके बाल सहला रही है तो उसके चेहरे को अपने हाथों से पुचकारती हुईं नज़र आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही इरा ने कैप्शन में लिखा-Its the little things। इरा की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

बता दें, इससे पहले इरा ने अपनी कुछ और भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे उन्होंने मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा को डेडिकेट किया था। 

करियर की बात करें तो आमिर खान की बेटी इरा खान आजकल अपने यूरोपियन प्ले की तैयारियों में मशगूल हैं। वे इस प्ले का डायरेक्शन कर रही हैं। बताते चलें कि बॉलीवुड सेलेब्स में कई स्टार किड्स हैं जिन्होंने एक्टिंग को न चुनकर डायरेक्शन का कार्यभार संभालने का निर्णय लिया है। इरा खान के इस प्ले का प्रीमियर इसी साल दिसंबर में होने वाला है। ग्रीक स्टोरी पर आधारित इस प्ले में क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इससे इनका पहला लुक भी जारी किया जा चुका है। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें