Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aamir Khan daughter Ira Khan is looking for 25 interns Know about full job information with salary

आमिर खान की बेटी इरा खान को चाहिए 25 इंटर्न्स, जानिए कितनी होगी सैलरी और कैसे करना है अप्लाई

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इरा खान अक्सर अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय एक दम बेबाकी से रखती हैं। इरा लोगों को मेंटल हेल्थ के प्रति...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 22 March 2021 10:53 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इरा खान अक्सर अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय एक दम बेबाकी से रखती हैं। इरा लोगों को मेंटल हेल्थ के प्रति जागरूक करने के लिए सराहनीय प्रयास कर रही हैं, और ऐसे में अब उन्हें 25 इंटर्न्स की जरूरत है।

इरा को चाहिए 25 इंटर्न्स
इरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया स्टोरी पर एक पोस्ट किया और उस पर उन्होंने बताया कि उन्हें 25 इंटर्न्स की जरूरत है। अपनी इंस्टा स्टोरी के पोस्ट में इरा खान ने लिखा कि यह इंटर्नशिप एक महीने की होगी और हर कैंडिडेट को 5 हजार रूपये दिए जाएंगे। इसके साथ ही इरा ने एक ईमेल आईडी भी सभी को उपलब्ध करवाई है।

 

ira khan

विभिन्न राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत
बता दें कि इरा खान को विभिन्न राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत है ताकि वो अलग अलग भाषाओं में बोलने वाले सभी लोगों की मदद कर सकें। इरा के पोस्ट के मुताबिक इंटर्न्स का काम लोगों को कॉल करना और ईमेल के जरिए उनसे संपर्क साधना होगा। वहीं पोस्ट में इरा ने इस बात की भी जानकारी दी है कि सभी को 8 घंटे काम करना होगा और ये इंटर्नशिप 22 मार्च से शुरू होगी। 

ira khan

मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करती हैं इरा
बता दें कि इरा ने उन लोगों से भी आवेदन मांगे हैं जो कि यह काम मुफ्त में वोलंटियरिंग करने के लिए तैयार हों। गौरतलब है कि इरा खान अक्सर मेंटल हेल्थ के मुद्दे पर बात करती हैं। इरा ने ही सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया था कि वो भी डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें