DA Image
28 जनवरी, 2021|1:40|IST

अगली स्टोरी

आमिर खान की बेटी इरा खान के बॉयफ्रेंड कहे जा रहे नुपूर शिकारे साथ में बिता रहे छुट्टियां

amir khan  ira khan

अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। आमिर खान ने अपनी शादी की सालगिरह का यह जश्न गुजरात में मनाया था। गिर नेशनल पार्क से ही कुछ वाइल्डलाइफ तस्वीरें फिटनेस कोच नुपूर शिकारे ने भी शेयर की हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि वह भी आमिर खान और उनकी फैमिली के साथ गिर नेशनल पार्क में मौजूद थे। बीते साल नवंबर में ही आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपूर शिकारे की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं। हालांकि दोनों की ओर से अब तक इस बार कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

नुपूर शिकारे आमिर खान की फैमिली के काफी करीब माने जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा खान को ट्रेनिंग देने के अलावा आमिर खान को भी लॉकडाउन के दौरान ट्रेनिंग दी थी। 28 दिसंबर को आमिर खान ने गिर नेशनल पार्क में शादी की सालगिरह के सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। उसी दौरान नुपूर शिकार ने भी गिर नेशनल पार्क से ही कुछ वाइल्डलाइफ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने लोकेशन गिर नेशनल पार्क की शेयर की है। माना जा रहा है कि इरा खान इस मौके पर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने पहुची थीं और वहां नुपूर शिकारे ने भी उन्हें जॉइन किया है।

इससे पहले इरा और नुपूर शिकारे महाबलेश्वर में स्थित आमिर खान के घर में भी छुट्टियां बिता चुके हैं। आमतौर पर दोनों अपने दोस्तों के साथ मिलकर त्योहार मनाते रहे हैं। सितंबर में आमिर खान की बेटी ने इंस्टाग्राम पर अपनी वर्कआउट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ इरा ने कैप्शन में लिखा था, 'मैं ऐसा नुपूर श‍िकारे के लिए देर तक कर सकती हूं ताकि वो भी मेरे साथ फ्रेम में आए और कोई हमारी फोटो ले ले। अभी ये बेबी स्टेप्स हैं।'

कहा जा रहा है कि इरा खान ने नुपूर शिकारे की मुलाकात अपनी मां रीना दत्ता से भी कराई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर गंभीर नजर आ रहे हैं। दोनों अकसर साथ में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करते रहते हैं। बता दें कि इरा खान और बेटे जुनैद खान उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aamir khan daughter ira khan friend nupur shikare joins family in gir national park