DA Image
13 दिसंबर, 2020|2:48|IST

अगली स्टोरी

रिलेशनशिप में हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, पिता के फिटनेस कोच को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान रिलेशनशिप में हैं। वह पिता के फिटनेस कोच नुपुर शिखर को डेट कर रही हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो नुपुर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फैन्स को हिंट दिया है। पिछले साल इरा खान की फोटोज और वीडियोज एक्स-ब्वॉयफ्रेंड मिशाल क्रिपलानी संग खूब वायरल हुई थीं। अब नुपुर संग इरा की फोटोज इशारा कर रही हैं कि उन्हें दोबारा प्यार हुआ है। बता दें कि इरा खान ने फिल्म डेब्यू तो अभी तक नहीं किया है, लेकिन थिएटर और डायरेक्शन में वह आगे बढ़ रही हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इरा खान और नुपुर शिखर लॉकडाउन के समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की नजदीकियां तब बढ़ीं जब इरा खान ने फिटनेस की ओर रुख किया। हाल ही में इरा और नुपुर वेकेशन के लिए महाबलेश्वर, खान फार्महाउस पहुंचे थे। दोनों ने एक-दूसरे की मम्मी से भी मुलाकात कर ली है। कहा जा रहा है कि दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में हैं। अभी तक आमिर खान की पहली पत्नी और इरा खान की मां रीना दत्ता का इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन नुपुर की मां की पोस्ट पर इरा खान काफी एक्टिव होकर कॉमेंट करती हैं। 

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया हनीमून वीडियो, रोहनप्रीत सिंह को KISS करती आईं नजर

दरअसल, हाल ही में नुपुर ने अपनी मां की एक फोटो शेयर की थी, जिसपर इरा ने काफी खूबसूरत कॉमेंट किया। इरा को रिप्लाई करते हुए नुपुर ने भी किस वाले इमोजी बनाए। हालांकि, इरा खान ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर दोनों की साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की है, लेकिन नुपुर इसमें पीछे नहीं हैं। उन्होंने दोनों की एक प्यारी-सी तस्वीर शेयर की हैं। कैप्शन में लिखा, “क्योंकि हम दोनों को तैयार होना पसंद है और मुस्कुराना भी।” इसपर इरा ने लिखा, “हां, ये तो बात है हम दोनों के साथ, मानती हूं मैं।”

बता दें कि नुपुर शिखर सेलिब्रिटी फिटनेस कोच हैं। इस समय वह आमिर खान, इरा खान और सुष्मिता सेन को ट्रेन कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan Daughter: Ira Khan: Dating: Fitness Coach Nupur Shikhare: Photo Viral: On Social Media: