Hindi NewsEntertainment NewsAamir Khan Daughter Ira Khan And Nupur Shikhare Puzzles Wedding Invitation Card To Her Bridesmaid This Is How Her Friends Reacted

आ गया आमिर की बेटी आइरा की शादी का कार्ड, किसी पहेली से नहीं है कम, सॉल्व करते-करते दोस्तों का घूमा सिर!

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाली है। आइरा खान मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी, 2024 को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं। इसी बीच अब उनकी शादी का कार्ड सामने आ चुका।

आ गया आमिर की बेटी आइरा की शादी का कार्ड, किसी पहेली से नहीं है कम, सॉल्व करते-करते दोस्तों का घूमा सिर!
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 Dec 2023 06:17 PM
हमें फॉलो करें

Ira Khan Wedding Invitation: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है। आमिर की बेटी आइरा खान अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों अगले साल शादी करेंगे। शादी से पहले दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुके हैं। बीते दिन नूपुर और आइरा के शादी के पहले की कुछ रस्में हुईं थीं, जिनकी तस्वीरें सामने आई थीं। ऐसे में अब आइरा की शादी का कार्ड सामने आ गया है, जो अपने आप में किसी पहेली से कम नहीं है।  

दिमाग घुमा देगा आइरा की शादी का कार्ड
आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि आइरा अपने कुछ खास दोस्तों को अलग-अलग बॉक्स भेजती हैं। इस बॉक्स को देखकर उनके सभी दोस्त काफी एक्साइटेड हो जाते हैं, लेकिन जैसे ही वो इस बॉक्स को ओपन करते हैं उनका सिर घूम जाता है। इस बॉक्स में नॉर्मल वेडिंग कार्ड की जगह पर एक कस्टमाइज्ड पजल कार्ड होता है। आइरा ने अपने दोस्तों को उनका ब्राइड्समेड्स बनने का पजल इंविटेशन कार्ड भेजा है, जिसे सॉल्व करते-करते सभी का सिर घूम जाता है। हालांकि शुरुआत में कुछ दोस्त हिम्मत हार रहे थे, लेकिन बाद में सभी ने इसे सॉल्व कर लिया।  

 

इमोशनल हुई आयरा की दोस्त
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ जहां, कार्ड मिलने की खुशी आइरा के दोस्तों के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। वहीं, वो इमोशनल भी होते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ आइरा ने लंबा चौड़ा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने इस पजल के बारे में जानकारी दी है। वहीं, वीडियो के अंत में एक नोट नजर आता है, जिसमें शादी की डेट यानी 3 जनवरी, 2024 लिखा होती है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आइरा खान मंगेतर नूपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने वाली हैं। इसके बाद दोनों की ग्रांड शादी के सभी फंक्शन राजस्थान के उदयपुर में होंगे। नूपुर और आइरा की शादी के फंक्शन उदयपुर में करीब तीन दिनों तक चलेंगे। शादी में वर-वधू के परिवार वालों के अलावा कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। वहीं, रिपोर्ट की मानें तो इस शादी में बॉलीवुड सितारे शामिल नहीं होंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें