Aamir Khan Condolences To Vinay Sinha Producer Of Andaz Apna Apna - प्रोड्यूसर विनय सिन्हा के निधन पर आमिर खान ने दी श्रद्धांजलि, किया ये ट्वीट DA Image
21 फरवरी, 2020|12:11|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रोड्यूसर विनय सिन्हा के निधन पर आमिर खान ने दी श्रद्धांजलि, किया ये ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने फिल्म निर्माता विनय सिन्हा के निधन पर शोक जताया है। साल 1994 में आई विनय की मशहूर कॉमेडी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में उन्होंने सलमान खान और आमिर की जोड़ी को दर्शकों के सामने पेश किया था, जिसे आज भी लोगों द्वारा याद किया जाता है। फिल्म में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर भी थीं। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देखकर आज भी हंसी के फव्वारे छूट जाते हैं।

आमिर ने ट्वीट किया, “'अंदाज अपना अपना' के निर्माता विनय जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। यह मेरे सबसे यादगार अनुभवों और फिल्मों में से एक रहेगी। विनय जी के परिवार के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

इस दिग्गज निर्माता का निधन 24 जनवरी को हुआ। उन्होंने 'चोर पुलिस' (1983), 'अमीर आदमी गरीब आदमी' (1985) और 'नसीब' (1997) जैसी फिल्में भी बनाई हैं।

भले ही उनके द्वारा निर्मित 'अंदाज अपना अपना' ने उस दौर में बॉक्स ऑफिस पर सामान्य कारोबार किया था, लेकिन इसे बॉलीवुड में अब तक बनाई गई सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक माना जाता है। 

दिशा पटानी ने अनिल कपूर के लिए कहा- मेरे मिस्टर इंडिया आज भी वैसे ही दिखते हैं

Padma Awards 2020: कंगना रनौत, करण जौहर, अदनान सामी और एकता कपूर को मिला पद्म श्री अवॉर्ड

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aamir Khan Condolences To Vinay Sinha Producer Of Andaz Apna Apna