Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aamir Khan calls off Laal Singh Chaddha Ladakh schedule due to india china border dispute

आमिर खान ने भारत-चीन विवाद के चलते लद्दाख में रद्द की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग

सुपरस्टार आमिर खान अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें आमिर के अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी। फिल्म की काफी शूटिंग बची है, जिसे कोरोना वायरस के मद्देनजर रोक दी गई थी। इस बीच...

आमिर खान ने भारत-चीन विवाद के चलते लद्दाख में रद्द की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 6 July 2020 06:50 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार आमिर खान अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें आमिर के अपोजिट करीना कपूर नजर आएंगी। फिल्म की काफी शूटिंग बची है, जिसे कोरोना वायरस के मद्देनजर रोक दी गई थी। इस बीच खबरें रही हैं कि भारत-चीन सीमा विवाद के चलते फिल्म के लद्धाख शूटिंग शेड्यूल को कैंसिल कर दिया गया है। 

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने भारत-चीन विवाद की स्थिति को देखते हुए 'वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स' के अधिकारियों और डायरेक्टर अद्वैत चंदन से चर्चा कर लद्दाख शूट शेड्यूल को कैंसिल करने का फैसला किया है। इसके साथ ही आमिर और फिल्म की प्रोडक्शन टीम लद्दाख के बजाय करगिल में शूटिंग करने के लिए विचार कर रहे हैं। आने वाले समय में शूटिंग लोकेशन को लेकर घोषणा की जा सकती है।

लॉकडाउन में मिली छूट के बाद कई फिल्ममेकर्स काम करने की तैयारी कर रहे हैं वहीं आमिर खान ने को-प्रोड्यूसर्स से कहा कि वह कोरोना की इस स्थिति में शूटिंग शुरू कर कास्ट एंड क्रू को खतरे में नहीं डालना चाहते हैं। बता दें कि हाल ही में आमिर के 7 स्टाफ मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए थे, जिसके बाद बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था।

विक्रांत मैसी ने कहा- नेपोटिज्म हर जगह है, लेकिन इंडस्ट्री में रहने के लिए जरूरी है टैलेंट

इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी थी। उन्होंने लिखा, 'मैं आपको बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्हें तत्काल रूप से क्वारंटाइन कर दिया गया और बीएमसी के कर्मचारी उन्हें मेडिकल सुविधा के लिए ले गए। अच्छी तरह से उनका ख्याल रखने और पूरी सोसायटी को स्टरलाइज करने के लिए मैं बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें