aamir khan call shahrukh khan for biopic film salute - SHOCKING! सालों बाद आमिर को क्यों आई शाहरुख की याद, फोन कर बोले- 1 DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING! सालों बाद आमिर को क्यों आई शाहरुख की याद, फोन कर बोले-

फिल्म सैल्यूट के लिए किया शाहरुख को फोन
फिल्म सैल्यूट के लिए किया शाहरुख को फोन

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन वह अपने अगले प्रोजेक्ट फिल्म 'महाभारत' की शूटिंग को लेकर अभी से काफी एक्साइटिड हैं। और वह पहले भी बता चुके हैं कि वह अपनी महत्वकांक्षी फिल्म महाभारत पर काम करना चाहते हैं। इस फिल्म में आमिर कृष्ण के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। लेकिन महाभारत की वजह से आमिर ने दूसरी फिल्म सैल्यूट करने से इंकार कर दिया है। 

दरअसल, फिल्म सैल्यूट भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर बन रहे हैं, जिसे करने से आमिर ने इंकार कर दिया है क्योंकि आमिर महाभारत को लेकर काफी उत्साहित हैं। आमिर के मना करने के बाद राकेश शर्मा की बायोपिक पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। 

OH! प्रियंका का स्टाइल कॉपी करने के चक्कर में नेहा ने किया कुछ ऐसा, खुद को ही बोलीं-पागल

SHOCKING! आमिर- फातिमा के बीच बढ़ती करीबियों का दिख रहा असर, फिल्म देने से कतरा रही इंडस्ट्री

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर...

महाभारत के कारण छोड़ी फिल्म
महाभारत के कारण छोड़ी फिल्म

यही नहीं, राकेश शर्मा भी चाहते हैं कि उनकी फिल्म आमिर खान करें क्योंकि वह हर फिल्म के साथ पूरी तरह न्याय करते हैं। आमिर खान खुद भी यह फिल्म करना चाहते थे, लेकिन महाभारत के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़नी पड़ी। लेकिन आमिर फिल्म को लेकर अभी भी चिंतित हैं और खुद फिल्म के हीरो की तलाश कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इसी सिलसिले में आमिर खान ने शाहरुख को फोन किया। और बताया कि वह फिल्म तो करना चाहते थे, लेकिन उनकी मजबूरी है जिसकी वजह से फिल्म छोड़नी पड़ी। शाहरुख से रिक्वेस्ट करते हुए आमिर खान ने उन्हें ये फिल्म करने का आग्रह किया। 

स्वदेश में निभाया था साइंटिस्ट का किरदार
स्वदेश में निभाया था साइंटिस्ट का किरदार

शाहरुख ने फिल्म की स्क्रीप्ट सुनी और उन्हें फिल्म काफी पसंद आई। फिल्म के लिए शाहरुख की हां के बाद सैल्यूट फिल्म के प्रॉड्यूसर सिद्दार्थ रॉय कपूर ने भी राहत की सांस ली। गौरतलब है कि शाहरुख पहले भी इस तरह की फिल्म कर चुके हैं। उन्होंने पहले फिल्म 'स्वदेश' में nasa के साइंटिस्ट का किरदार निभाया था। हालांकि, यह पहला मौका होगा जब किंग खान किसी एस्ट्रोनॉट की भूमिका में नजर आएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aamir khan call shahrukh khan for biopic film salute