DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'day Spl: दिव्या भारती की इस हरकत से नाराज हो गए थे आमिर खान, घंटो बाथरूम में रोती रहीं दिवंगत एक्ट्रेस

Happy Birthday Aamir Khan

Happy Birthday Aamir Khan: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan)  आज अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं। आमिर खान ने 'यादों की बारात' से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन उन्हें 'कयामत से कयामत तक' से पहचान मिली थी। इंडस्ट्री में लागभग 25 सालों से ज्यादा समय से राज कर रहे आमिर का विदेशों में भी बहुत क्रेज है। आमिर खान फिल्में कम करते हैं लेकिन उनकी एक फिल्म कई फिल्मों के बराबर होती है। 

आपको बता दें कि आमिर खान का जन्म 14 मार्च, 1965 को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में हुआ था। उनके पिता ताहिर हुसैन और चाचा नासिर हुसैन जाने माने फिल्म निमार्ता थे। घर में फिल्मी माहौल के कारण आमिर की रूचि भी फिल्मों में हो गयी और वह अभिनेता बनने का सपना देखने लगे। आमिर ने अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 1973 में बतौर बाल कलाकार अपने चाचा नासिर हुसैन के बैनर तले बनी फिल्म 'यादो की बारात' से की। बाद में उन्होंने वर्ष 1974 में प्रदर्शित फिल्म 'मदहोश' में भी बतौर बाल कलाकार काम किया। इसके बाद उन्होंने लगभग 11 वर्षों तक फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया।

सैफ की बेटी सारा अली खान ने खोली फिल्म इंडस्ट्री की पोल, बोलीं- 'खूबसूरत दिखने करना पड़ता है ये काम'

सारा-कार्तिक की ये फोटो वायरल, लेकिन सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Imli and me

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आज हम आपको आमिर खान की लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में बताएं, जिसे शायद ही आप जानते हो। आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती (Divya Bharti) एक बार आमिर खान की वजह से घंटो तक बाथरूम  खुद को बंद करके रोती रही थी।

बताया जाता है कि लंदन में एक शो के दौरान दिव्या भारती ने कुछ ऐसा कर दिया था, जिसकी वजह से आमिर खान काफी नाराज हो गए थे। दिव्या उस गलती को काफी बढ़ी फिल करके खुद को बाथरुम में बंद कर रोने लगी थी। बाद उन्होंने आमिर खान से माफी भी मांगी थी। दिव्या भारती ने इस बारे में मीडिया के सामने खुद ही खुलासा किया था आमिर को उनसे माफी मांगनी चाहिए। उनका कहना था कि उनसे गलती हुई लेकिन उन्होंने संभाल लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Obelix, Dogmatix, Asterix and Getafix the druid!

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

होली पर रिलीज होगी निरहुआ की यह भोजपुरी फिल्म

बताया जाता है कि आमिर खान ने दिव्या के साथ परफॉर्म करने से मना कर दिया था। साथ ही उन्होंने शो के मेकर्स से कहा था कि वह दिव्या की जगह जूही चावला (Juhi Chawla) से परफॉर्म करवाए। इसके बाद सलमान खान (Salman Khan) ने दिव्या का समर्थन किया और भाईजान ने उनके साथ शानदार परफॉर्मेंस भी दी। बताया जाता है कि आमिर का बर्ताव दिव्या को जरा भी पसंद नहीं आया था और वह घंटो तक रोती रही थी। बाद में दिव्या ने आमिर खान के व्यवहार को लेकर निराशा भी जताई थी। ऐसा भी कहा जाता है कि दिव्या भारती को आमिर खान की वजह से फिल्म 'डर' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And Obelix is refused the magic potion by Getafix!!!

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

दीपिका-रणवीर ने इस स्टार को किया 'Adopt', वीडियो हो रहा है वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aamir Khan Birthday Special lets his life unkonw facts and him bedut fimls