DA Image
23 जनवरी, 2020|3:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमिर खान ने सरेआम सिर झुकाकर लोगों से मांगी माफी, ट्वीट कर लिखी यह बात

aamir khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। आमिर खान के आज अपने ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट ट्वीट करते सभी से सिर झुका कर माफी मांग रहे हैं। आमिर खान के ऐसा करने के पिछे फैंस को कारण समझ नहीं आ रहा है। फैंस बार-बार आमिर खान की माफी मांगने वाले ट्वीट के पीछे का कारण जानने के लिए उनसे सवाल कर रहे हैं। अगर आपके के भी मन ये सवाल उठ रहा है तो चलिए आपको बता दें कि आखिर एक्टर ने ऐसे सार्वजनिक तौर पर सभी से माफी क्यों मांग रहे हैं। 

दीपिका-रणवीर की बिल्डिंग में नहीं रहेंगे शाहिद कपूर!

दरअसल, आमिर खान एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मिच्छामी दुक्कड़म (ये एक बंगाली शब्द है, जिसे सावर्जनिक तौर पर माफी मांगने के लिए इस्तेमाल किया जाता है)' उन्होंने आगे लिखा अगर मैंने कभी किसी को भी जानबूझकर और अनजाने में कोई दर्द दिया हो या दिल दुखाया हो तो मैं आपसे सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। कृप्या मुझे क्षमा करें। 

सारा अली खान की थ्रो-बैक फोटो देखकर उड़े कार्तिक आर्यन के होश, कमेंट कर लिखी हैरान करने वाली बात

 

गौरतलब है कि आमिर के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कई लोगों ने उन्हें 'मिच्छामी दुक्कड़म' (Michhami Dukkadam) कहा। दरअसल, जैन समाज (Jain Community) का पवित्र पर्व पर्युषण खत्म हो चला है और ऐसे में इसके अंत में ''मिच्छामी दुक्कड़म' कहकर लोग अपने सभी भाई-बंधू से क्षमा याचना करते हैं। ऐसे में आमिर ने भी इस त्योहार पर 'मिच्छामी दुक्कड़म' सभी से अपने कर्मों के लिए माफी मांगी।  

वाइफ नीतू कपूर संग New York से वापस लौटे ऋषि कपूर! जानिए सच

बात करें फिल्मों की तो आमिर जल्द ही अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगे। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' से प्रेरित है जिसे 2020 में रिलीज किया जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aamir khan apology tweet and said pls forgive me to everyone for hurting them on the occassion of michhami dukkadam