Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aamir Khan and Salman Khan have differences over Film Champions remake says report

Champions: सलमान और आमिर के बीच मतभेद, फिल्म 'चैंपियंस' में साथ काम करना हुआ मुश्किल

Salman-Aamir Differences: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और आमिर खान के बीच मतभेद ने जन्म ले लिया है और इन्हीं मतभेदों की वजह से दोनों का एक साथ काम करना मुश्किल हो गया है।

Champions: सलमान और आमिर के बीच मतभेद, फिल्म 'चैंपियंस' में साथ काम करना हुआ मुश्किल
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 March 2023 03:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान साल 2019 में आई स्पेनिश फिल्म 'कैम्पियन्स' का हिंदी रीमेक 'चैंपियंस' बनाना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले खुद आमिर खान इस फिल्म में एक्टिंग करने वाले थे। हालांकि, फिर उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लीड रोल ऑफर किया। अब कहा जा रहा है कि दोनों के बीच आए मतभेदों की वजह से दोनों का साथ काम करना मुश्किल हो गया है।

ये है पूरा मामला 
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने इस रीमेक को साइन करने से पहले स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने का सुझाव दिया था। हालांकि, मिड-डे की रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा है कि फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान और डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना को सलमान खान के सुझाव पसंद नहीं आए। ऐसे में अब फिल्म 'चैंपियंस' के लिए सलमान को साइन करना कठिन हो गया है।

इस फिल्म में एक्टिंग क्यों नहीं करना चाहते हैं आमिर खान 
पिछले साल आमिर खान ने 'चैंपियंस' की घोषणा करते हुए कहा था, "इस फिल्म की स्क्रिप्ट अद्भुत है और कहानी दिल छू लेने वाली है। हालांकि, मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं। मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहता हूं। मैं अपनी मां और अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहता हूं। इसलिए मैं 'चैंपियंस' को सिर्फ प्रोड्यूस करूंगा।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें