Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aamir khan and kiran rao turn obelix and getafix for son azad

अपने बेटे के लिए अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आए आमिर खान, देखें Photos

हाल ही में आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ से सुर्खियों में छाए बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान को अपनी फैमली के साथ मस्ती करते हुए देखा गया। कहा जा रहा है कि आमिर खान...

अपने बेटे के लिए अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आए आमिर खान, देखें  Photos
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 26 Nov 2018 09:34 AM
हमें फॉलो करें

हाल ही में आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ से सुर्खियों में छाए बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान को अपनी फैमली के साथ मस्ती करते हुए देखा गया। कहा जा रहा है कि आमिर खान और उनकी पत्नी का ये अवतार बेटे आजाद की थीम्ड पार्टी के लिए है। आमिर खान ने मस्ती की यह तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की हैं।​

आमिर खान और किरण राव के बेटे के इस पार्टी में तमाम बच्चे भी मौजूद थे, जो अलग-अलग फनी लुक में नजर आ रहे थे। एक तस्वीर में आमिर खान बच्चों के साथ लाइन में लगे हैं, उनकी पत्नी किरण राव बच्चों को कुछ सर्व करती नजर आ रही हैं। आमिर अपनी बारी का इंताजर कर रहे हैं।

— Aamir Khan (@aamir_khan) November 25, 2018

टि्वटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए आमिर खान ने फ्रेंच कॉमिक कैरेक्टर Obelix का रूप धरा था। इस ड्रेस वे काफी मोटे कार्टून कैरेक्टर के रूप में दिख रहे थे। उनके सिर पर धार्मिक सीरियल में राक्षसों के सिर पर दिखने वाला हैट-नुमा सींग भी दिख रहा है। हाथ में छोटा सा डॉगी लिए दिख रहे आमिर इस तस्वीर में काफी फनी दिख रहे हैं। उनके साथ दिख रहीं किरण राव भी विचित्र वेश में नजर आ रही हैं। किरण के हाथों में खंजरनुमा कोई हथियार भी दिख रहा है।

— Aamir Khan (@aamir_khan) November 25, 2018

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

 आमिर और किरण के साथ कुछ बच्चे भी हैं। सभी लोग एक पार्टी में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।  एक अन्य तस्वीर में किरण राव बच्चों को कुछ सर्व करती भी दिख रही हैं, जिसमें आमिर लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें