Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aamir Khan and Kartik Aaryan attend wedding at Bhopal both danced together

आमिर खान और कार्तिक आर्यन ने साथ में किया डांस, शादी में भोपाल पहुंचे थे दोनों

भोपाल में एक शादी को अटेंड करने आमिर खान पूर्व पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। उनके अलावा कार्तिक आर्यन और पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी भी नजर आए। आमिर और कार्तिक के वीडियोज वायरल हो गए हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 30 Jan 2023 05:10 PM
हमें फॉलो करें

आमिर खान सार्वजनिक जगहों पर कम ही नजर आते हैं। ऐसे में जब भी वह कहीं दिखते हैं तो चर्चा छिड़ जाती है। भोपाल में एक शादी को अटेंड करने आमिर खान पूर्व पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। उनके अलावा कार्तिक आर्यन, पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी शादी में शामिल हुए। इवेंट से कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। स्टेज पर आमिर और कार्तिक ने वहां मौजूद लोगों को एंटरटेन भी किया।

अपनी फिल्म का गाया गाना
आमिर के फैन फेज ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। आमिर फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी‘ का गाना ‘आए हो मेरी जिंदगी‘ में गाना गा रहे हैं। उनके बगल में कार्तिक आर्यन खड़े हैं। शादी में आमिर ने ब्लैक शेरवानी पहनी है। उनके बाल ग्रे कलर में हैं। वहीं पास खड़े कार्तिक ब्लैक लुक में हैं।

 

कार्तिक के साथ डांस
एक अन्य वीडियो में ‘तूने मारी एंट्रियां‘ गाने पर आमिर खान और कार्तिक आर्यन साथ में डांस कर रहे हैं। आमिर के पास में जस्सी खड़े हैं। चारों तरफ से लोगों ने उन्हें घेर रखा है। सभी आमिर और कार्तिक के साथ झूम रहे हैं।   

 

इवेंट से फोटो वायरल
आमिर खान की एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमें वो, किरण राव और सचिन पायलट के साथ सोफे पर बैठे हुए हैं। कार्यक्रम के दौरान आमिर और सचिन को काफी समय तक बातें करते हुए देखा गया।  
 

अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं
आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘लाल सिंह चड्ढा‘ के बाद अभी तक उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है। बीते दिनों सलमान खान देर रात आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। दोनों की इस मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे। कई फैन्स ने तो कहना शुरू कर दिया कि क्या वह ‘अंदाज अपना अपना‘ के सीक्वल के लिए मिले हैं। अगर ऐसा होता है तो फैन्स बेहद खुश होंगे। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें