फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनLaal Singh Chaddha Song: 'कहानी' के लिए साथ आए आमिर और आइरा खान, फैन्स से की सीधी बातचीत

Laal Singh Chaddha Song: 'कहानी' के लिए साथ आए आमिर और आइरा खान, फैन्स से की सीधी बातचीत

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना 'कहानी' रिलीज हो चुका है। गाने के रिलीज के बाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट और उनकी बेटी आइरा ने एक वीडियो शेयर कर फैन्स से बातचीत की है।

Laal Singh Chaddha Song: 'कहानी' के लिए साथ आए आमिर और आइरा खान, फैन्स से की सीधी बातचीत
Deepali Srivastavaटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 28 Apr 2022 11:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Laal Singh Chaddha song Kahani: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का पहला गाना 'कहानी' (Kahani) रिलीज हो गया है। फिल्म के गाने को सोशल मीडिया पर फैन्स से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इसी बीच एक्टर ने बेटी आइरा के साथ एक लाइव वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आमिर और आइरा फैन्स से पूछ रहे हैं कि उन्हें फिल्म का गाना कैसा लगा। कई अलग-अलग फैन्स से दोनों लाइव वीडियो पर जुड़ते हैं और उनसे बात करते हैं। आखिरी में इस वीडियो पर एक्ट्रेस श्रुति हासन भी आ जाती हैं।

बाप-बेटी की जोड़ी ने की फैन्स से सीधी बातचीत

आमिर खान और आइरा खान ने लाइव वीडियो के दौरान रैंडम फैन्स से सीधे तौर पर बात की और उनसे फिल्म के गाने के बारे में पूछा। ज्यादातर फैन्स को फिल्म का प्यारा सा गाना पसंद आया और लोगों ने उसकी तारीफ की। तो वहीं आखिर में इस वीडियो में एक्ट्रेस श्रुति हासन आती हैं और कहती हैं आप लोगों ने मुझे सुबह-सुबह जगा दिया। गाना मैंने अभी नहीं सुना है लेकिन मैं जानती हूं ये अच्छा होगा।

पहला गाना 'कहानी' हुआ रिलीज

लाल सिंह चड्ढा का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है और अब इसका पहला गाना रिलीज हुआ है। आमिर खान ने इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा कि हमने फिल्म के सभी गानों को ऑडियो वर्जन में रिलीज करने का फैसला किया है। ये गाना फिल्म जान है। इस गाने को मोहन कन्नन ने गाया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। इस गाने में प्रीतम ने म्यूजिक दिया है।

ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए तैयार, Netflix पर रिलीज होगी फिल्म

निर्देशक ने की सिंगर की तारीफ

फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने बात करते हुए कहा, कहानी मेरा सबसे पसंदीदा गाना है। मैं शूटिंग के वक्त हर समय नर्वस था और मैं इसे सुनता रहता था। ये गाना हमारी फिल्म का परफेक्ट इंट्रोडक्शन है। अमिताभ के लिरिक्स और मोहन की आवाज इस गाने को लोगों के दिलों तक पहुंचा देगा।

लाल सिंह चड्ढा का लोगों को इंतजार

फिल्म लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले अद्वैत आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' भी बना चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'तारे जमीं पर' के लिए बतौर असिस्टेंट प्रोडक्शन मैनेजर काम किया था। फिल्म '3 ईडियट' के बाद आमिर खान, करीना कपूर और मोना सिंह की जोड़ी वापस लौट रही हैं। इसी फिल्म से सुपरस्टार नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। 

epaper