Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aamir khan and his wife kiran rao released toofan aalaya show

पत्नी किरण राव के साथ आमिर खान ने किया छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी, सामने आई वीडियो

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि आमिर खान छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। मिली जानकरी के मुताबिक, शो ‘तूफान आलय’ के जरिए आमिर...

पत्नी किरण राव के साथ आमिर खान ने किया छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी, सामने आई वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 13 April 2019 03:51 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि आमिर खान छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है। मिली जानकरी के मुताबिक, शो ‘तूफान आलय’ के जरिए आमिर खान छोटे पर्दे पर एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस शो की खास बात ये भी है कि आमिर के साथ उनकी पत्नी किरण राव भी इस शो में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि ये दोनों मिलकर शो को होस्ट करेंगे। 

अपने ‘तूफान आलय’ शो को लेकर आमिर खान अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जारी इस वीडियो में आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ‘तूफान आलय’ के बारे में जानकरी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि इस शो के जरिए आमिर-किरण 'पानी फाउंडेशन' के उन हीरो-हीरोइन की कहानी को बताएंगे जिन्होंने समाज की भलाई के लिए योगदान दिया है। ये सभी कहानियां महाराष्ट्र के अलग-अलग गांवों से होंगे।

आपको बता दें कि आमिर खान अक्सर अपने सामाजिक कार्यों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। आमिर को 'पानी फाउंडेशन' के तहत महाराष्ट्र में पानी की समस्या से झूझ रहे लोगों की मदद करे के लिए जाना जाता है। पिछले कई सालों से आमिर ने अपने कैंपेन के जारिए कई लोगों के लिए पानी का बंदोबस्त करवाया था। 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग  फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की तैयारीयों में व्यस्त हैं। आखिरी बार आमिर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आए थे। फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें