अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'Day Spl: रीना दत्ता से शादी करने के लिए कुछ ऐसा कर गए थे आमिर खान

B'Day SPL: रीना दत्ता से शादी करने के लिए कुछ ऐसा कर गए थे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्में जितनी दिलचस्प होती है उतनी ही दिलचस्प उनकी और पहली पत्नी की लव स्टोरी भी है। हालांकि इस स्टोरी का अंत कुछ सालों बाद हो गया, लेकिन आज भी आमिर अपनी पहली पत्नी की इज्जत और केयर करते हैं। आज आमिर का जन्मदिन है, तो इस खास मौके पर आपको बताते हैं उनकी और पहली पत्नी रीना दत्ता की लव स्टोरी के बारे में।

शायद ही आमिर के फैन्स इस बारे में जानतो होंगे कि आमिर की सुपरहिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के गाने 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' में रीना दत्ता भी नजर आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस समय हुआ कुछ यूं था कि इस गाने की शूटिंग चल रही थी और शूटिंग देखने रीना भी आई हुई थीं। रीना को देखकर आमिर और फिल्म के डायरेक्टर को लगा कि क्यों न रीना को भी इस गाने का हिस्सा बनाया जाए। फिर क्या था रीना को भी इस गाने का हिस्सा बनाया गया।

आमिर-रीना दत्ता

खबरों के मुताबिक, 'आमिर और रीना की शादी इस फिल्म के रिलीज होने से 2 साल पहले हो गई थी। रीना, आमिर के पड़ोस में रहा करती थीं। दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी करने का फैसला कर लिया। दोनों के परिवार वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। हालांकि दोनों ने भाग कर शादी कर ली थी।' दोनों के एक बेटा जुनैद और बेटी इरा है। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने फिर तलाक ले लिया। 

रीना को तलाक देने के बाद आमिर ने किरण राव से 2005 में शादी कर ली।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aamir khan and his first wife reena dutta love story on aamir birthday