Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aamir Khan and Ajay Devgn click the Golmaal selfie

WHAT: बॉक्स ऑफिस की जंग से पहले हुआ 'गोलमाल', आमिर ने कहा अजय को...

अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' और आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली के मौके पर एक दिन आगे-पीछे रिलीज हो रही हैं, लेकिन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इस बात को लेकर कोई मनमुटाव नहीं है।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 14 Oct 2017 06:44 PM
हमें फॉलो करें

अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' और आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली के मौके पर एक दिन आगे-पीछे रिलीज हो रही हैं, लेकिन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इस बात को लेकर कोई मनमुटाव नहीं है। बल्कि आमिर ने तो अजय की तारीफ करते हुए उन्हें महान व्यक्ति बताया है। जी हां, आमिर ने शनिवार को ट्विटर पर अजय के साथ की एक तस्वीर शेयर की। साथ ही उन्होंने ट्वीट किया, “यहां 'गोलमाल'। लंबे समय बाद अजय से मिले। क्या महान व्यक्ति हैं।”

आपको याद दिला दें कि ये दोनों एक्टर्स साल 1997 की पॉपुलर कॉमेडी फिल्म 'इश्क' में जूही चावला और काजोल के साथ नजर आए थे। वहीं अजय ने भी आमिर को 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं। अजय ने लिखा, “अच्छे लोग हमेशा जीतते हैं। सीक्रेट या नहीं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' को शुभकामनाएं।” अजय की फिल्म 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म होगी। जिसमें उनके साथ पहली बार परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें