फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआमिर खान और आजाद ने साथ बैठकर खाए आम, ट्रोल बोले- क्या भाव ले आए हो?

आमिर खान और आजाद ने साथ बैठकर खाए आम, ट्रोल बोले- क्या भाव ले आए हो?

Aamir Khan and Aazad: आमिर और आजाद दोनों ने ही ग्रे कलर की टीशर्ट पहन रखी है और उनके सामने मेज पर एक बड़ी सी प्लेट में ढेर सारे आम रखे हुए हैं। बैकग्राउंड में शेल्फ पर बहुत सारी किताबें भी रखी हैं।

आमिर खान और आजाद ने साथ बैठकर खाए आम, ट्रोल बोले- क्या भाव ले आए हो?
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 20 Apr 2022 01:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार आमिर खान वर्क फ्रंट पर जितना भी सीरियस रहें लेकिन वह अपनी निजी जिदंगी में भी चीजों को लाइट और एन्जॉयबल बनाने में यकीन रखते हैं। आमिर खान की टीम ने सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपने बेटे आजाद के साथ सीजन के पहले आमों का लुत्फ लेते दिखाई पड़ रहे हैं। आमिर और आजाद बड़े मजे से इन रसीले आमों का मजा लेते दिख रहे हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उनकी टीम ने लिखा- क्या आपने खुद को और अपने परिवार को आमों की पार्टी दी है?

फैंस ने पूछ लिया- क्या भाव मिले?
आमिर और आजाद दोनों ने ही ग्रे कलर की टीशर्ट पहन रखी है और उनके सामने मेज पर एक बड़ी सी प्लेट में ढेर सारे आम रखे हुए हैं। बैकग्राउंड में शेल्फ पर बहुत सारी किताबें भी रखी नजर आ रही हैं। बात करें कमेंट सेक्शन की तो एक ट्रोल ने लिखा- क्या भाव से लाए? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आप भी आम चूस कर खाते हो?

आमिर की दूसरी पत्नी के बेटे हैं आजाद
एक यूजर ने हंसने वाले इमोजी बनाकर लिखा- हमने अभी तक आम पार्टी नहीं की है लेकिन आजाद और उसके कूल डैडी को आम पार्टी करते देखना भी एक ट्रीट ही है। आमिर खान और आजाद को इस तरह खूबसूरत वक्त बिताते देखना वाकई फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। बता दें कि वर्क फ्रंट के अलावा आमिर खान अपनी निजी जिदंगी के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं।

अलग होने के बाद भी साथ हैं आमिर-किरण!
पिछले दिनों पत्नी किरण से अलग होने के चलते आमिर खान काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे। मालूम हो कि आजाद आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव का बेटा है। दोनों ने पिछले साल अपने अलग होने का ऐलान किया था। हालांकि अलग होने के बाद भी आमिर खान और आजाद कई बार साथ में स्पॉट किए जा चुके हैं। पिछले दिनों ही आमिर ने इस बात को स्वीकार किया था कि वह परिवार को उतना वक्त नहीं दे पाते हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper