DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां: फिल्म को मिले नेगेटिव रिस्पॉन्स, फिर भी बनाए ये बड़े रिकॉर्ड

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां

आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां रिलीज हो गई है। फिल्म को अभी तक ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। लेकिन फिर भी फिल्म ने कुछ रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं। आइए जानते हैं उन पर एक नजर-

सबसे महंगी हिन्दी फिल्म

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां करीब 240 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। ये यशराज बैनर के साथ-साथ बॉलीवुड की भी सबसे बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इससे पहले ये रिकॉर्ड संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित पद्मावत के नाम पर था। पद्मावत 210 करोड़ रुपए में बनी थी। बता दें कि 2.0 और बाहुबली 2 को इसमें शामिल नहीं किया गया है क्योंकि वो दक्ष‍िणी भाषा की फिल्म थी।

सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज

जी हां, इस फिल्म को ग्लोबली करीब 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। बता दें कि इससे पहले बाहुबली 2 को दुनियाभर में 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। तो इस हिसाब से ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां ने ये रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां: किसी ने बताया बोरिंग, तो किसी ने पूरी की नींद, जानें दर्शकों के रिएक्शन

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां: फिल्म रिलीज के बाद वायरल हो रहे हैं ऐसे मीम्स, आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली फिल्म

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के 2 लाख टिकट पहले दिन के लिए एडंवास बुक हुए थे। ये अब तक की किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग बताई जा रही है। तो ये रिकॉर्ड भी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के नाम गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aamir khan amitabh bachchan starrer thugs of hindostan make these big records