DA Image
20 सितम्बर, 2020|2:34|IST

अगली स्टोरी

अमेरिका में धूम मचा रही आमिर खान की '3 इडियट्स', लॉकडाउन में सबसे ज्यादा बार देखी गई फिल्म

3

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की '3 इडियट्स' को बेहतरीन फिल्मों में शुमार किया जाता है। इस फिल्म को देश में ही नहीं विदेशों में भी खूब प्यार मिला। अब जब दुनिया के अधिकतर देश में लॉकडाउन लागू है तब यह फिल्म भी एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, मामला यह है कि फिल्म 3 इडियट्स को इस समय अमेरिका में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 

वैसे देखा जाए तो आमिर की फिल्मों को विदेशों में बहुत पसंद किया जाता है। चीन में तो उनकी फिल्मों को देखने के लिए थियेटर्स में भारी भीड़ जुटती है। वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो यूएस में लॉकडाउन के दौरान सबसे ज्यादा आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स देखी गई है। 

ऋषि कपूर के निधन पर करिश्मा कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, फैन्स बोले- हम आपको मिस करेंगे

फर्स्ट प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक राजकुमार हिरानी इस खबर से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा है कि मुझे खुशी है कि जिस फिल्म को हमने एक दशक पहले बनाया था, उसे लोगों द्वारा आज भी बहुत पसंद किया जा रहा है और लोग उसे खुले दिल से स्वीकार रहे हैं।
लॉकडाउन के बीच विराट कोहली ने ऐसे मनाया अनुष्का शर्मा का बर्थडे- देखें Photo

बता दें कि कमाई के मामले में आमिर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स ध्वस्त किए थे। इसमें आमिर के अलावा शरमन जोशी, आर माधवन, बोमन ईरानी, करीना कपूर जैसे सितारों ने किया था। यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी। कॉमेडी से सजी यह फिल्म कई तरह के मैसेज देती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:aamir khan 3 idiots most watched movie in america during lockdown