खुलासा! तो इसलिए आमिर के मन में चल रहा दंगल

इन दिनों भले ही आमिर खान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के काम में व्यस्त हों लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनकी दूसरी फिल्म ‘महाभारत’ की हो रही है। नई खबर ये है कि इस फिल्म में अपने...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 8 Jan 2018 03:38 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों भले ही आमिर खान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के काम में व्यस्त हों लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनकी दूसरी फिल्म ‘महाभारत’ की हो रही है। नई खबर ये है कि इस फिल्म में अपने फेवरेट किरदार के लिए आमिर के मन में द्वन्द चल रहा है। कहा जा रहा था कि वह फिल्म में श्रीकृष्ण के रोल में नजर आ सकते हैं लेकिन उन्हें कर्ण का किरदार भी बहुत पसंद है।

अपने किरदार को लेकर वह कुछ भी तय नहीं कर पा रहे हैं। आमिर को समझ नहीं आ रहा है कि वह श्रीकृष्ण का किरदार निभाएं या कर्ण का। आजकल वह इसी असमंजस में हैं। इसे लेकर वह अपने खास दोस्तों से भी सलाह ले रहे हैं लेकिन कोई हल नहीं निकल पा रहा है क्योंकि ये दोनों ही किरदार आमिर के दिल के काफी करीब हैं। ‘महाभारत’ आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट बन गया है। ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के खत्म होते ही वह इस फिल्म की कहानी पर काम करना शुरू कर देंगे। सूत्रों के मुताबिक ‘महाभारत’ का निर्देशन अद्वैत चंदन करने वाले हैं, जिन्होंने पिछले साल फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को डायरेक्ट किया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें