aamir is keen to work again with fatima - OMG: आमिर पर ये कैसा जादू कर गई दंगल गर्ल फातिमा, ये फिल्म भी कर ली अपने नाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG: आमिर पर ये कैसा जादू कर गई दंगल गर्ल फातिमा, ये फिल्म भी कर ली अपने नाम

fatima with aamir


कुछ ही समय पहले खबर आई थी कि आमिर खान ‘महाभारत’ को रुपहले पर्दे पर लाने की योजना बना रहे हैं। इसे आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा है। उन्होंने कहा था कि ‘महाभारत’ बनाना उनका सबसे बड़ा सपना है लेकिन इसमें उनकी जिंदगी के 15-20 साल चले जाएंगे।

इस फिल्म से जुड़ी दिलचस्प खबर यह है कि इसमें दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में नजर आ सकती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह महाभारत पढ़ती दिख रही थीं। हालांकि अब उन्होंने सोशल मीडिया से यह तस्वीर हटा दी है। अफवाहों की मानें तो आमिर खान ने इस फिल्म की तैयारी के लिए एक टीम तैयार की है, जो पुणे की लाइब्रेरी में महाभारत पर आधारित सभी किताबों को पढ़ रहे हैं। इस फिल्म में पूरे भारत से कलाकारों की खोज होगी। खैर, जो भी है, आमिर की इस फिल्म में फातिमा का नाम तो तय माना जा रहा है और हो भी क्यों न, वह आजकल उनकी पहली पसंद जो बनी हुई हैं। तभी तो 'दंगल' के बाद आमिर ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के लिए भी निर्देशक को फातिमा का नाम सुझाया। ऐसे में अगर वह उन्हें ‘महाभारत’ में भी लेते हैं तो इस पर किसी को हैरानी नहीं होगी क्योंकि आमिर और फातिमा की बढ़ती दोस्ती से तो अब बच्चा-बच्चा भी वाकिफ हो चुका है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aamir is keen to work again with fatima