Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aahana kumra is up for more political films after the accidental prime minister

पॉलिटिकल फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं आहना कुमरा

लिपस्टिक अंडर माय बुर्खा से लाइमलाइट में आई आहना कुमरा इस साल फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नज़र आई। इस फिल्म में उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के किरदार को निभाया था। इस...

पॉलिटिकल फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं आहना कुमरा
एजेंसी नई दिल्लीFri, 7 June 2019 06:43 AM
हमें फॉलो करें

लिपस्टिक अंडर माय बुर्खा से लाइमलाइट में आई आहना कुमरा इस साल फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नज़र आई। इस फिल्म में उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के किरदार को निभाया था। इस फिल्म में उन्होंने इस किरदार को इतना ज़्यादा एन्जॉय किया कि अब वह ज़्यादा से ज़्यादा पॉलिटिकल फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं। महासचिव प्रियंका गांधी के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री अहाना कुमरा का कहना है कि अगर उन्हें इस तरह का किरदार दोबारा मिलता है तो राजनीतिक विषय को जानने के लिए वह इस तरह की कई और भी फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी।

इस साल के प्रारंभ में रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित थी। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह और अधिक राजनीतिक फिल्मों का हिस्सा बनना चाहेंगी? इस पर अहाना ने आईएएनएस को बताया, "हां, अगर वे मुझे इस तरह का कोई रोल ऑफर करते हैं, तो क्यों नहीं। सशक्त और अच्छी अभिनेत्रियों के लिए इस तरह के किरदारों को निभाने का यह एक अच्छा समय है। 

इस फिल्म से उन्हें सबसे ज्यादा क्या मिला इस बारे में बात करते हुए आहना ने कहा, "एक बिल्कुल अलग इंसान के रूप में दिखना यानि कि एक सम्पूर्ण बदलाव जिसके बारे में मैंने पहले कभी सोचा भी नहीं था, यही सबसे बड़ी उपलब्धि है। हाल ही में आहना कुमरा ने निर्देशक प्रकाश झा को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने प्रकाश झा पर शूट के दौरान गलत टिपण्णी करने का आरोप लगाया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें